scriptMoradabad Crime: प्रेमी के साथ मिलकर जेठानी को उतारा मौत के घाट, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम | In Moradabad sister-in-law was killed along with her lover | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: प्रेमी के साथ मिलकर जेठानी को उतारा मौत के घाट, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

Moradabad Crime: यूपी के मुरादाबाद में एक देवरानी ने अपनी जेठानी की हत्या अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी थी। पुलिस ने देवरानी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मुरादाबादOct 17, 2024 / 06:42 am

Mohd Danish

In Moradabad sister-in-law was killed along with her lover

Moradabad Crime: प्रेमी के साथ मिलकर जेठानी को उतारा मौत के घाट।

Moradabad Crime News: मुरादाबाद जिले के दरियापुर में एक देवरानी ने अपनी जेठानी की हत्या अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी थी। पुलिस ने देवरानी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जेठानी की हत्या के पीछे का कारण यह था कि वह देवरानी के प्रेम संबंधों के बारे में जानती थी और उसे धमकाती थी। इस वजह से देवरानी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जेठानी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

हाथ-मुंह धोकर कपड़े भी बदले

मुरादाबाद के दरियापुर में जेठानी की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने वाली देवरानी ने खुद दोनों हाथ पकड़कर गला कटवाया था। इतना ही नहीं सफेद रंग के कपड़े खून से सने थे तो दोनों ने वहीं हाथ-मुंह धोकर कपड़े भी बदले थे।

इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

देवरानी सुधा ने बताया कि पिछले काफी समय से जेठानी धमका रही थी। प्रेमी का ही गर्भ ठहरा था तो वह बार-बार टोकती थी कि यह होने वाला बच्चा तेरे प्रेमी का ही है। उससे संबंध खत्म कर ले, वरना तेरा राज खोल दिया जाएगा। इस वजह से प्रेमी के साथ मिलकर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने गिरफ्तार कर किया खुलासा

प्रेस कांफ्रेंस करते हुए एसपी देहात कुंवर आकाश सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह नौ बजे जेठानी सीमा घर से कुछ सामान लेने के लिए बाहर दुकान तक गई थी। इस दौरान पहले से इंतजार कर रहे प्रेमी लिटिल को सुधा ने फोन करके घर में बुला लिया था। उसे भूसे के कमरे में छिपा दिया था।
यह भी पढ़ें

यूपी में अगले 24 घंटे में बदल जाएगा मौसम, बारिश के साथ ठंड की होगी एंट्री, जानें मौसम अपडेट

कुछ देर बाद जब जेठानी सीमा घर में आई तो उसे भूसे के कमरे का काम बताकर वहीं बुला लिया। प्रेमी लिटिल को देख सीमा इन दोनों के इरादे भांप गई थी। उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो देवरानी सुधा ने मुंह पकड़कर जकड़ लिया।
इस दौरान प्रेमी लिटिल ने टूटे बैटे वाली दराती से गला काटने का प्रयास किया। कुछ हिस्सा कटा। इतने में उसने चाकू निकाला और गले पर चला दिया। इसके बाद मिट्टी को भी साफ किया गया। इसमें सुधा के कपड़े खून से सन चुके थे।

Hindi News / Moradabad / Moradabad Crime: प्रेमी के साथ मिलकर जेठानी को उतारा मौत के घाट, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो