scriptVideo: जब भाजपा के इस विधायक की तरफ से इनको पहुंची फ्रेंड रिक्वेस्ट, पुलिस में मची खलबली | Cyber criminals make fake fb account of bjp mla send friend request | Patrika News
मुरादाबाद

Video: जब भाजपा के इस विधायक की तरफ से इनको पहुंची फ्रेंड रिक्वेस्ट, पुलिस में मची खलबली

सत्ताधारी विधायक की शिकायत मिलते ही हरकत में आर्इ पुलिस

मुरादाबादNov 17, 2017 / 03:44 pm

pallavi kumari

bjp mla

bjp mla

मुरादाबाद. शहर में इन दिनों साइबर अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने बीजेपी विधायक को भी नहीं छोड़ा। बीजेपी के शहर सीट से विधायक रितेश गुप्ता का फर्जी facebook account तैयार कर लिया गया। जिसके बाद उस अकाउंट से लोगो को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जा रही है। हालांकी मामला संज्ञान में आने के बाद रितेश गुप्ता ने गलशहीद थाने में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दे दी गर्इ है। जिसके बाद पुलिस आई टी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का पता लगाने में लगी है।

विधायक का फर्जी बनाया सोशल अकाउंट

बीजेपी के शहर सीट से विधायक रितेश गुप्ता का किसी ने फेस बुक पर फर्जी अकाउंट बना दिया है। विधायक के एकाउंट से बाकायदा लोगो को फ्रेंड रिक्वेस्ट भी लगातार भेजी जा रही है। अपने किसी मित्र के जरिये विधायक को इसकी जानकारी हुई। जिसके बाद विधायक ने पुलिस के बड़े अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। रितेश गुप्ता ने कहा की ये उन्हें जानबूझकर बदनाम करने की साजिश है।हमने पुलिस से शिकायत की है और इस तरह के काम करने वाला शख्स पकड़ा जाना चाहिए ।चूकी फर्जीवाड़े का यह मामला सत्ताधारी पार्टी के विधायक के साथ हुआ है। लिहाजा पुलिस भी तत्काल हरकत में आ गर्इ। फिलहाल विधायक की शिकायत के बाद अज्ञात के खिलाफ गलशहीद थाने में आई टी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://youtu.be/U91N0KWNW1I

साइबर टीम आरोपियों को कर रही ट्रेस

एसपी सिटी आशीष श्रीवास्तव ने बताया की विधायक की शिकायत के आधार पर मुकदम दर्ज कर लिया गया है। साइबर सेल जल्द ही आरोपी को ट्रेस कर पकड़ने का प्रयास करेगी। आपकों बता दें कि शहर में इससे पहले भी कई लोगों की फर्जी फेसबुक आईडी बनने के मामले सामने आ चुके हैं,लेकिन इन पर कोई ठोस कार्यवाही न होने से इस तरह के लोगों के हौसले बुलंद हैं। अब देखना ये होगा की पुलिस बीजेपी विधायक का फर्जी अकाउंट बनाने वाले को पकड़ पाती है या नहीं।

Hindi News/ Moradabad / Video: जब भाजपा के इस विधायक की तरफ से इनको पहुंची फ्रेंड रिक्वेस्ट, पुलिस में मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो