scriptUP Rain: यूपी में दिवाली तक हल्की बारिश से बढ़ सकती है ठंड, जानें आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज | Cold may increase due to light rain in UP till Diwali | Patrika News
मुरादाबाद

UP Rain: यूपी में दिवाली तक हल्की बारिश से बढ़ सकती है ठंड, जानें आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

UP Rain Update: उत्तर प्रदेश में ठंड अब जल्द दस्तक देने जा रही है। फिलहाल रात में सर्दी महसूस होने लगी है। ग्रामीण इलाकों में तो ठंड ने दस्तक दे दी है। रात में शहरी इलाकों में भी लोग AC का कम ही इस्तेमाल कर रहे हैं।

मुरादाबादOct 21, 2024 / 06:28 am

Mohd Danish

Cold may increase due to light rain in UP till Diwali

UP Rain: यूपी में दिवाली तक हल्की बारिश से बढ़ सकती है ठंड।

UP Rain Today: उत्तर प्रदेश में 24 अक्टूबर से मौसम बदल सकता है। गुरुवार से प्रदेश के पूर्वी यूपी में हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है। माना जा रहा है कि बारिश होने से पूर्वी हिस्से में तापमान में बदलाव हो सकता है। जिसके चलते ठंड भी हल्की बहुत बढ़ सकती है।
यूपी में आने वाले दिनों में मौसम बदलने से राहत मिल सकती है। प्रदेश में 24 अक्टूबर से पूर्वी हिस्से में मौसम के बदलने की संभावना जताई गई है। हालांकि, अभी सूबे में किसी तरह के बदलाव की संभावना नहीं है। मौसम जैसा है, वैसा ही अगले कुछ दिनों तक बना रह सकता है। दिन में आम जनता को धूप का सामना करना पड़ सकता है, जबकि रात में हल्की-हल्की ठंड का एहसास हो सकता है। इस तरह मौजूदा समय में न ज्यादा गर्मी पड़ रही और न ही ज्यादा ठंड हो रही है।
यह भी पढ़ें

दिवाली से पहले चलेंगी और स्पेशल ट्रेनें, जीएम बोले- बदल जाएगी स्टेशनों की तस्वीर

प्रदेश में अगले 24 घंटे के दौरान मौसम साफ रहने वाला है। मौसम विभाग की ओर से इस अवधि में किसी तरह की कोई चेतावनी नहीं जारी हुई है। पश्चिमी और पूर्वी हिस्से में मौसम शुष्क रहने की बात कही जा रही है। इसी तरह 22 और 23 अक्टूबर को भी प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी हिस्से में मौसम शुष्क रहने के आसार जताए गए हैं। वहीं, गुरुवार से प्रदेश में मौसम बदलने की संभावना जताई गई है। 24 अक्टूबर को पश्चिमी यूपी में मौसम साफ रहेगा, लेकिन इस अवधि में पूर्वी यूपी में कहीं-कहीं पर बारिश और गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई गई है। ये सिलसिला अगले कुछ दिनों तक रह सकता है।

Hindi News / Moradabad / UP Rain: यूपी में दिवाली तक हल्की बारिश से बढ़ सकती है ठंड, जानें आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

ट्रेंडिंग वीडियो