scriptMoradabad News: क्लर्क ने ऑफिस में किया सुसाइड, डेढ़ महीने बाद है बेटी की शादी, परिजनों में मचा कोहराम | Clerk commits suicide in office in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: क्लर्क ने ऑफिस में किया सुसाइड, डेढ़ महीने बाद है बेटी की शादी, परिजनों में मचा कोहराम

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में बिजली विभाग के क्लर्क की लाश SDO ऑफिस में फंदे पर लटकी मिली। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव को नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामला बिलारी बिजली विभाग के उपखंड अधिकारी कार्यालय का है। मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है।

मुरादाबादSep 17, 2024 / 03:11 pm

Mohd Danish

Clerk commits suicide in office in Moradabad

Moradabad News: क्लर्क ने ऑफिस में किया सुसाइड।

Moradabad News Today: मुरादाबाद जिले के बिलारी में बिजली कर्मी का शव दफ्तर में लटका मिला। इसकी जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन अन्य कर्मी और पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पता किया जा रहा है कि मृतक दफ्तर कब पहुंचा था।
बता दें कि बिलारी में रेलवे स्टेशन रोड स्थित विद्युत उपखंड कार्यालय में वरिष्ठ लिपिक धनपाल सिंह (50) निवासी चंदौसी का शव रस्सी से लटका मिला। अवर अभियंता शिवम ने बताया कि धनपाल शनिवार को कार्यालय में आए थे।
मंगलवार सुबह विद्युत उपखंड कर्मी सलमा बेगम कार्यालय खोलने के लिए पहुंची। उन्होंने मुख्य दरवाजे के पीछे बने कमरे के किवाड़ बंद पाए। जब उन्होंने अंदर देखा तो धनपाल सिंह छत के कुंडे में रस्सी का फंदा बनाकर लटके हुए थे।
इसके बाद सलमा ने तत्काल उन्हें कर्मियों को इसकी सूचना दी। मौके पर उच्च अधिकारियों के साथ बिलारी पुलिस पहुंची। धनपाल बीते लगभग ढाई वर्ष से इस कार्यालय में तैनात थे। जानकारी के अनुसार डेढ़ महीने बाद उनकी बेटी की शादी है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: क्लर्क ने ऑफिस में किया सुसाइड, डेढ़ महीने बाद है बेटी की शादी, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो