scriptये है मोटोरोला का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स देते हैं महंगे फोन्स को टक्कर | this is the cheapest fully featured smartphone | Patrika News
मोबाइल

ये है मोटोरोला का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स देते हैं महंगे फोन्स को टक्कर

हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत बेहद कम है लेकिन फीचर्स के मामले में ये किसी महंगे स्मार्टफोन को टक्कर देता है।

Sep 28, 2018 / 10:54 am

Vineet Singh

noto c

ये है मोटोरोला का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स देते हैं महंगे फोन्स को टक्कर

नई दिल्लीः अगर आप मार्केट में स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी रेंज मौजूद है। इस रेंज के स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स से लैस होते हैं लेकिन जब बात इनकी कीमत की होती है तो ये बहुत ज्यादा होती है जिसे खरीदने के लिए लोगों को दस बार सोचना पड़ता है। अगर आप सस्ता फ़ोन ले भी लेते हैं तो ये किसी छोटी कंपनी का होता है जो जल्दी खराब हो जाता है, लेकिन अब आपको परेशान होने कि जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत बेहद कम है लेकिन फीचर्स के मामले में ये किसी महंगे स्मार्टफोन को टक्कर देता है।
मोटो C

स्मार्टफोन मार्केट में मोटोरोला एक जाना माना नाम है और इसके स्मार्टफोन्स को लोग जमकर खरीदते हैं, बहुत से लोग ये जानते भी नहीं है कि मोटोरोला किस देश की कंपनी है, तो आज हम आपको बता देते हैं कि मोटोरोला एक अमेरिकी कंपनी है। मोटोरोला के स्मार्टफोन्स को दुनियाभर में इस्तेमाल किया जाता है और भारत में भी इसका एक बड़ा मार्केट है, ऐसा इसलिए है क्योंकि मोटोरोला अपने स्मार्टफोन्स के दाम बेहद कम रखता है और इसके फीचर्स भी काफी अच्छे होते हैं। इन्हीं में से अगर सस्ते स्मार्टफोन्स की बात करें तो मोटोरोला का C इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। आप महज 5,999 में इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन खरीद सकते हैं।
जानिए मोटो C के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

मोटो C एक बेहद ही स्टाइलिश स्मार्टफोन है। इस फोन में आपको 1 GB की रैम और 16 GB ROM मिलती है। इस स्मार्टफोन में 12.7 cm (5 inch) की स्क्रीन दी गयी है। अगर इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 5MP का रियर कैमरा और Rear Camera और 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में MT6580m 64-bit का प्रोसेसर लगाया गया है साथ ही इसमें 2350 mAh की बैटरी लगी हुई है जिससे इस स्मार्टफोन को पावर मिलती है।

Hindi News/ Gadgets / Mobile / ये है मोटोरोला का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स देते हैं महंगे फोन्स को टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो