scriptSamsung के इन दो शानदार स्मार्टफोन के दाम में हुई भारी कटौती, जानिए नई कीमत | Samsung Galaxy J8 and Samsung Galaxy J6 Plus price cut in India | Patrika News
मोबाइल

Samsung के इन दो शानदार स्मार्टफोन के दाम में हुई भारी कटौती, जानिए नई कीमत

सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन के दाम में भारी कटौती की है। इसमें Samsung Galaxy J8 और Samsung Galaxy J6 Plus है।

Dec 03, 2018 / 02:17 pm

Pratima Tripathi

samsung

Samsung के इन दो शानदार स्मार्टफोन के दाम में हुई भारी कटौती, जानिए नई कीमत

नई दिल्ली : सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन के दाम में भारी कटौती की है। इसमें Samsung Galaxy J8 और Samsung Galaxy J6 Plus है। रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy J8 के दाम में 3000 रुपये की कटौती है यानी इस हैंडसेट को ग्राहक 15,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी लॉन्चिंग कीमत 18,990 रुपये रखी गयी थी। वहीं samsung galaxy j6 plus के दाम में 1000 की कटौती की गयी है यानी ग्राहक 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि 15,990 रुपये रखी गयी थी।
Samsung Galaxy J8

Samsung Galaxy J8 में 6 इंच एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करता है। इस हैंडसेट को 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में उतारा गया है। यूजर्स स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी की बात करें तो रियर में दो कैमरे दिए गए हैं। पहला कैमरा एलईडी फ्लैश व अपर्चर एफ/1.7 के साथ 16 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैरा दिया गया है। पावर के लिए 500mAh की बैटरी दी गयी है।
Samsung Galaxy J6 Plus

सैमसंग के इस हैंडसेट में 6 इंच एचडी+ इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 4 जीबी रैम दिया गया है और फोन ऐंड्रॉयड ओरियो पर काम करता है। स्टोरेज के लिए फोन में इंटनल मेमोरी 64 जीबी है, जिसे एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। हैंडसेट ड्यूल सिम को सपॉर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में दो कैमरे दिए गए है, जिसमें पहला कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर कैमरा है। वहीं एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3300mAh की बैटरी दी गई है।

Hindi News / Gadgets / Mobile / Samsung के इन दो शानदार स्मार्टफोन के दाम में हुई भारी कटौती, जानिए नई कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो