scriptJio, Airtel और Vodafone के बेस्ट प्लान, हर दिन 3GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ | Grab 3GB Daily Data from Jio, Airtel, Vodafone Plans 2020 | Patrika News
मोबाइल

Jio, Airtel और Vodafone के बेस्ट प्लान, हर दिन 3GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

Jio, Airtel और Vodafone के बेस्ट प्लान
हर दिन 3GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

Apr 03, 2020 / 12:15 pm

Pratima Tripathi

Grab 3GB Daily Data from Jio, Airtel, Vodafone Plans 2020

Jio, Airtel, Vodafone Plans with 3GB Daily Data

नई दिल्ली: Coronavirus के चलते लोग Work From Home कर रहे हैं। ऐसे में काम के दौरान डेटा खत्म होने से यूजर्स को परेशान होना पड़ता है। चलिए आज आपको टेलीकॉम कंपनियों के कुछ ऐसे प्लान्स की जानकारी देंगे, जिसमें हर दिन 3जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग व मैसेज का लाभ मिलेगा। इन सभी प्लान की कीमत भी आपके बजट में है और लंबी वैधता के साथ आते हैं।

Jio का 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा यानी कुल 84जीबी डेटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस और जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 एफयूपी मिनट भी मिलेंगे। इस पैक में यूजर्स को जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

दिल्ली सरकार ने Whatsapp नंबर किया जारी, Covid-19 की मिलेगी जानकारी

Vodafone का 558 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्लान में एयरटेल की तरह हर दिन 3 जीबी डेटा, 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी। हालांकि इस पैक की वैधता जियो व एयरटेल के मुताबिक अधिक है। इसमें 56 दिनों की वैधता मिलेगी। साथ ही यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 प्रीमियम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।

Airtel का 398 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो की रह ही एयरटेल के इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा हर दिन 3 जीबी डेटा यानी कुल 84 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा। साथ ही इसके अलावा यूजर्स को प्रीमियम एप सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

Hindi News/ Gadgets / Mobile / Jio, Airtel और Vodafone के बेस्ट प्लान, हर दिन 3GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

ट्रेंडिंग वीडियो