script179 रुपये से शुरू होते हैं Airtel, Jio और Vi के ये बेस्ट प्री-पेड प्लान, मिलेगा डेली 2GB डाटा | Airtel Jio and Vi best 2GB affordable prepaid-plans with daily 2GB da | Patrika News
मोबाइल

179 रुपये से शुरू होते हैं Airtel, Jio और Vi के ये बेस्ट प्री-पेड प्लान, मिलेगा डेली 2GB डाटा

अगर आप अफोर्डेबल डेटा प्लान लेना चाहते हैं तो हमारी यह रिपोर्ट आपके काम आएगी। इस रिपोर्ट हम आपको एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया के 2 GB वाले सस्ते और अफोर्डेबल प्लान की जानकारी देने जा रहें हैं।

Apr 01, 2022 / 03:16 pm

Bani Kalra

best_2gb_plans.jpg

आप अपना ज़्यादा समय लैपटॉप पर काम करने, ऑनलाइन गेम्स खेलने या फिर ब्राउज़िंग करने में बिताते है तो आपको कम पैसे में ज़्यादा GB डेटा की जरूरत पड़ती होगी। मार्किट में जितने भी सर्विस प्रोवाइडर है सबके पास आपकी जरूरत के अनुसार कम या ज़्यादा पैसे वाला प्लान मिल ही जाएगा, लेकिन अगर आप अफोर्डेबल डेटा प्लान लेना चाहते हैं तो हमारी यह रिपोर्ट आपके काम आएगी। इस रिपोर्ट हम आपको एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया के 2 GB वाले सस्ते और अफोर्डेबल प्लान की जानकारी देने जा रहें हैं।

Airtel 2 GB अफोर्डेबल प्लान

Airtel ने अपने नेटवर्क के साथ-साथ अपनी सर्विस को भी बहुत बेहतर कर दिया है। Airtel के 499 रुपये वाले इस प्लान में डेली 2 GB डाटा मिल जाता है। यह 28 दिनों की वैलिडिटी जे साथ आता है। इसके अलावा इसमें आपको कई OTT प्लेटफॉर्म्स के फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं जैसे की Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video विथ मोबाइल एडिशन। अगर आपको OTT सब्सक्रिप्शन नहीं चाहिए तो उसके लिए आप 359 रुपये की कीमत चुका कर भी दूसरा प्लान ले सकते हैं।

Jio 2 GB अफोर्डेबल प्लान

Jio यूजर्स के लिए सबसे सस्ता प्लान 249 रुपये वाला है जिसमें डेली 2 GB डाटा मिलता है लेकिन इसकी वैलिडिटी 23 दिन की है। इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा आपको 28 दिन की वैलिडिटी वाला 299 रुपये का प्लान भी मिल जाएगा। अगर आप 500 रुपये तक खर्च कर सकते हैं, तो जियो में आप 499 रुपये वाला प्लान देख सकते हैं जिसमें आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इतना ही नहीं इसमें Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में मिल जाएगा।

Vi 2 GB अफोर्डेबल प्लान

Vi के 179 रुपये की कीमत वाले प्लान में 2GB डाटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होती है। इसके अलावा आपको एक और 359 रुपये वला डाटा प्लान भी मिल जाएगा,जिसकी वैलिडिटी भी 28 दिनों की आपको मिल जाएगी। आपको बता दें कि ये दोनों ही प्लान शानदार है क्योंकि आपको इनके साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ डेली 100 मैसेज भी मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी वोडाफोन अपने ग्राहकों को विकेंड डाटा रोलओवर की सुविधा देती है और साथ ही आपको वोडाफोन आइडिया के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी इन प्लान्स में मिल जाता है।

Hindi News / Gadgets / Mobile / 179 रुपये से शुरू होते हैं Airtel, Jio और Vi के ये बेस्ट प्री-पेड प्लान, मिलेगा डेली 2GB डाटा

ट्रेंडिंग वीडियो