scriptनॉर्थ कैलिफॉर्निया में पर्व बना रहे लोगों पर अचानक चलीं गोलियां, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं | Four Killed In Halloween Night Firing In Northern California | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

नॉर्थ कैलिफॉर्निया में पर्व बना रहे लोगों पर अचानक चलीं गोलियां, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

हैलोवीन का पर्व मना रहे लोगों पर चलाईं गोलियां
इस मामले में पुलिस तहकीकात कर रही है

Nov 02, 2019 / 08:49 am

Mohit Saxena

firing
ओरिंडा। नॉर्थ कैलिफॉर्निया में शुक्रवार रात हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई। हैलोवीन का पर्व मना रहे लोगों पर अचानक यह गोलीबारी हुई। इस हमले में कई लोग घायल हो गए। इस घटना की जानकारी कोन्ट्रा कोस्टा काउंटी शेरिफ ऑफिस ने ट्वीट कर दी।
ट्वीट में ऑफिस की ओर से जानकारी दी गई है कि इस मामले में पुलिस तहकीकात कर रही है। इस मामले में पता लगाया जा रहा है कि यह कोई आतंकी घटना तो नहीं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। पुलिस विभाग ने कोई और जानकारी नहीं दी। स्थानीय मीडिया केजीओ-टीवी ने घटनास्थल से कई वीडियो पोस्ट किए जिनमें घायलों को एंबुलेंस में ले जाते हुए दिखाया गया है।
वीडियो में पुलिस भी घायलों को ले जाते दिखी। पुलिस कार्यालय के एक सूत्र के अनुसार जन सूचना अधिकारी घटना के बारे में सुबह के बाद जानकारी देंगे। हालांकि उन्होंने इसका समय नहीं बताया गया।

Hindi News / world / Miscellenous World / नॉर्थ कैलिफॉर्निया में पर्व बना रहे लोगों पर अचानक चलीं गोलियां, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो