scriptमंत्री नंदी ने सपा और बसपा पर साधा निशाना, बोले- दोनों का एक ही एजेंडा है, कैसे बढ़े वोट और नोट | minister Nand Gopal Gupta Nandi says Same agenda of SP BSP how to increase votes and notes | Patrika News
मिर्जापुर

मंत्री नंदी ने सपा और बसपा पर साधा निशाना, बोले- दोनों का एक ही एजेंडा है, कैसे बढ़े वोट और नोट

औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने गुरुवार को सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों का एक ही एजेंडा है, कैसे बढ़े वोट और नोट।

मिर्जापुरOct 11, 2024 / 08:03 am

Anand Shukla

minister Nand Gopal Gupta Nandi says Same agenda of SP BSP how to increase votes and notes
उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि प्रदेश में चाहे समाजवादी पार्टी की सरकार रही हो या फिर बहुजन समाज पार्टी की सरकार हो। इन दोनों पार्टियों ने कभी नहीं चाहा कि प्रदेश में अच्छी सड़क हो, अच्छे हॉस्पिटल हो और इंडस्ट्रीज लगे। इन दोनों पार्टियों का एक ही एजेंडा रहा है कि कैसे वोट और नोट बढ़े।
उन्होंने कहा, “सपा हो या फिर बसपा उनकी सरकार में 100 करोड़ के काम के लिए 200 करोड़ का टेंडर कर दिया जाता था, जिनमें से 50 करोड़ रुपए पार्टी फंड और 50 करोड़ रुपए पार्टी से जुड़े लोगों की जेब में जाता था। लेकिन, सीएम योगी के आने के बाद 2017 से 2022 में प्रदेश, उत्तम प्रदेश बना और अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है।”

हमारी सरकार सिर्फ चुनाव के लिए काम नहीं करती है: नंदी

नंदी ने आगे कहा, “आपने देखा होगा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद यहां देश ही नहीं बल्कि विदेशों की कंपनियों ने फैक्ट्रियां स्थापित की है। हमारी सरकार सिर्फ चुनाव के लिए काम नहीं करती है बल्कि 24 घंटे और सातों दिन काम करती है। हमारे विधायक जागरूक हैं और जहां भी गड़बड़ी होती है, उस पर नजर रखते हैं।”

ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई होगी: नंदी

उन्होंने कहा कि आज बैठक में प्रकाश में आया कि एक ठेकेदार को एक किलोमीटर सड़क बनाने का ठेका मिला था, लेकिन उसने 700 मीटर सड़क बनाई और पैसा लेकर फरार हो गया। ऐसे में भागने वाले ठेकेदार के खिलाफ तो कार्रवाई होगी ही, साथ ही वह अधिकारी भी सस्पेंड होंगे जिन्होंने उसे पैसे देने का काम किया है। इसके साथ ही उन्हें ब्लैक लिस्ट भी किया जाएगा, ताकि वह भविष्य में कहीं काम ना कर सके।
यह भी पढ़ें

यूपी उपचुनाव: इंडिया गुट में दरार की अटकलों के बीच अखिलेश यादव की आई प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा ?

धनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम कर रही है सरकार

नंद गोपाल गुप्ता ने कहा, “सरकार के पास जन कल्याणकारी योजनाओं के लिए धन की कोई कमी नहीं है और उन्हें धरातल पर लाने के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से काम कर रही है। जो सड़कें बनती हैं, उनकी गुणवत्ता का ख्याल रखा जाता है। अगर कोई सड़क बीच में खराब होती है तो ठेकेदार की जिम्मेदारी होगी।”

Hindi News / Mirzapur / मंत्री नंदी ने सपा और बसपा पर साधा निशाना, बोले- दोनों का एक ही एजेंडा है, कैसे बढ़े वोट और नोट

ट्रेंडिंग वीडियो