scriptMeerut Weather Update Today : 12 घंटे से मेरठ सहित इन इलाकों में झमाझम बारिश,जानिए आज मौसम का हाल | raining in Meerut since night today weather will be like this | Patrika News
मेरठ

Meerut Weather Update Today : 12 घंटे से मेरठ सहित इन इलाकों में झमाझम बारिश,जानिए आज मौसम का हाल

Meerut Weather Update Today मेरठ सहित पश्चिमी उप्र और एनसीआर के जिलों में पिछले 12 घंटे से कहीं पर रिमझिम तो कहीं पर झमाझम तेज बारिश हो रही है। मेरठ में शुक्रवार की शाम से शुरू हुई रिमझिम बारिश ने रात में रफ्तार पकड़ी तो मौसम बदल गया। मेरठ का मौसम इस समय काफी सुहाना है। पश्चिमी उप्र का तापमान में भी कमी आई है। मेरठ बारिश से पूरी तरह से सराबोर हो गया है। बारिश से एक्यूआई में सुधार हुआ है। आज भी मेरठ सहित पश्चिमी उप्र और एनसीआर में बारिश के आसार बने हुए हैं।

मेरठOct 08, 2022 / 08:19 am

Kamta Tripathi

Meerut Weather Update Today : मेरठ सहित इन इलाकों में हो रही झमाझम बारिश,आज ऐसा रहेगा मौसम का हाल

Meerut Weather Update Today : मेरठ सहित इन इलाकों में हो रही झमाझम बारिश,आज ऐसा रहेगा मौसम का हाल

Meerut Weather Update Today आज मेरठ और एनसीआर के जिलों में जोरदार बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने हालांकि कुछ दिन पहले ही बारिश की संभावना के बारे में लोगों को आगाह कर दिया था। मेरठ और आसपास के इलाकों में रात से हो रही बारिश का सिलसिला आज शनिवार को सुबह तक भी जारी है। मेरठ में कहीं रिमझिम तो कहीं झमाझम बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि अगले दो दिन तक ऐसे ही हल्की बारिश का दौर जारी रहेगा।
शुक्रवार को सुबह आसमान में काले बादलों ने डेरा डाला तो दोपहर बाद हल्की बूंदाबांदी शुरू हुई। जो कि शाम को तेज हो गई। रात में बारिश ने रफ्तार पकड़ ली। बारिश से तापमान भी सात डिग्री तक नीचे आ गया है। अधिकतम तापमान इस समय मेरठ का 25 डिग्री पर है। वहीं न्यूनतम तापमान भी मेरठ में 22 डिग्री पर है। आज शनिवार को और रविवार को भी बारिश की संभावना जताई जा रही है। आज शनिवार को सुबह से आसमान में बादलों के डेरा है और रिमझिम बारिश हो रही है।

यह भी पढ़ें

Today Weather Update : बारिश से 7 डिग्री तक गिरा तापमान, आज इन जिलों में आंधी तूफान के आसार

इस समय मेरठ में हवा की रफ्तार सामान्य है और वातावरण में नमी का स्तर 80 से 94 प्रतिशत है। मौसम विभाग का अनुमान है कि दो दिन तक आसमान में बादल रहेंगे और हल्की बारिश भी होती रहेगी। बारिश से जगह—जगह जलभराव हो गया है। मेरठ के निचले इलाकों में जलभराव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Hindi News / Meerut / Meerut Weather Update Today : 12 घंटे से मेरठ सहित इन इलाकों में झमाझम बारिश,जानिए आज मौसम का हाल

ट्रेंडिंग वीडियो