scriptMeerut: कैंट क्षेत्र में गर्भवती मिली कोरोना पॉजिटिव, जनपद में एक और बढ़ा हॉटस्पॉट | Pregnant woman found corona positive in Meerut Cantt | Patrika News
मेरठ

Meerut: कैंट क्षेत्र में गर्भवती मिली कोरोना पॉजिटिव, जनपद में एक और बढ़ा हॉटस्पॉट

Highlights

मेरठ केे रजबन बाजार में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि
स्वास्थ्य विभाग की टीम संक्रमित महिला को लेने पहुंची
मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया

 

मेरठApr 20, 2020 / 08:07 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। कैंट के सदर बाजार क्षेत्र के रजबन बाजार में रहने वाली गर्भवती महिला को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। महिला के पति की सदर सब्जी मंडी में दुकान है। जहां रोजाना काफी लोग आते हैं। इसको लेकर पुलिस में भी खलबली मच गई है। महिला के परिजन को भी क्वारेंटाइन किया जा रहा है। सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि महिला निजी चिकित्सक को दिखाने गई थी, वहां सैंपल लिया गया था। रजबन अब नया हॉट स्पॉट होगा।
यह भी पढ़ेंः कर्मवीर: कोरोना हॉटस्पॉट को स्वच्छ करने में जुटा दीपक, कहा- यही समय है जब लोगों के ज्यादा काम आ सकूं

कैंट क्षेत्र के रजबन बाजार में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से यहां हड़कंप मच गया है, क्योंकि मेरठ के कैंट क्षेत्र में अभी तक कोई भी संक्रमित नहीं मिला था। यहां एक गर्भवती महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे लेने उसके घर पहुंची तो एंबुलेंस में बैठते ही महिला रोने लगी। इसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में एडमिट कर इलाज शुरू कर दिया गया।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: कोरोना मरीज की जानकारी छिपाने पर अस्पताल प्रबंधन पर मुकदमा, लाइसेंस भी निलंबित

बता दें कि मेरठ में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को आंकड़ा 74 था, जो अब 75 पर पहुंच गया है। जनपद में हॉटस्पॉट की संख्या अब 21 हो गई है। आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग का पूरा अमला रजबन बाजार पहुंचा और महिला को एंबुलेंस से लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंच गया। जहां उसका इलाज शुरू कर दिया गया। बताया जाता है कि महिला की जांच के लिए एक दिन पहले सैंपल लिया गया था। सोमवार को सैंपल की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव निकली। इस संबंध मेे सीएमओ डा. राजकुमार का कहना है कि महिला मरीज को मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। महिला के पति और उसके परिजनों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए है।

Hindi News/ Meerut / Meerut: कैंट क्षेत्र में गर्भवती मिली कोरोना पॉजिटिव, जनपद में एक और बढ़ा हॉटस्पॉट

ट्रेंडिंग वीडियो