scriptCAA: मेरठ के बवालियों के पोस्टर जारी, पहचान करने वालों को पुलिस देगी इनाम, देखें वीडियो | Posters released for people created bawal in Meerut | Patrika News
मेरठ

CAA: मेरठ के बवालियों के पोस्टर जारी, पहचान करने वालों को पुलिस देगी इनाम, देखें वीडियो

Highlights

मेरठ के एसएसपी ने बवालियों के पोस्टर चौराहों पर चिपकवाए
106 पोस्टरों के अलावा 102 बवालियों के पोस्टर होंगे जारी
बवाल में अभी तक 11 मुकदमों में 35 को जेल, 141 लोग नामजद

 

मेरठDec 23, 2019 / 06:24 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में मेरठ में हुए बवाल में शामिल बवालियों के पोस्टर पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाकों में लगा दिए हैं। हापुड़ अड्डा, भूमिया पुल, जाकिर कालोनी, ईव्ज चौराहा, बेगमपुल समेत शहर के प्रमुख चौराहों पर ये चिपकाए गए हैं। कप्तान अजय साहनी ने ऐलान किया है कि फोटो की पहचान करने वाले व्यक्ति को इनाम दिया जाएगा। पोस्टरों पर सर्किल के सीओ और एसओ के सीयूजी नंबर भी दिए गए हैं।
यह भी पढ़ेंः CAA: हम थे 10-20 और वे गलियों से निकलकर आ गए थे हजारों की संख्या में, हमने उन्हें रोकने की कोशिश की तो…देखें वीडियो

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि बवालियों के नाम की पहचान करने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा। साथ ही अभी और भी बवालियों के फोटो बनवाकर शहर में लगाए जाएंगे। एसएसपी ने बताया कि शुक्रवार को जो हिंसा हुई थी, उनमें शामिल दंगाइयों, उपद्रवियों की पहचान की गई है। वीडियो और फोटो के आधार पर अभी कुल 106 बवालियों को चिन्हित किया गया है। जिनके पोस्टर और फोटो विभिन्न चौराहों और थाना क्षेत्रों में लगाए गए हैं। वहीं देर रात तक 100 और बवालियों के पोस्टर बनवाकर चिपका दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अगर कोई भी इन दंगाइयों की मदद करेगा तो यह माना जाएगा कि वो इन बवालियों के साथ है और उसका सहयोग कर रहा है। ऐसे में उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी के अनुसार इस पूरे प्रकरण में कुल 11 मुकदमे लिखे गए हैं, जिनमें से 35 लोगों को जेल भेजा जा चुका है। 141 लोग नामजद हैं। वहीं अन्य अज्ञात में दर्ज हैं। जैसे-जैसे पहचान होती जाएगी। नामजद लोगों की संख्या बढ़ती जाएगी।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: सुबह कोहरा बढऩे से पांच डिग्री पहुंचा तापमान, 48 घंटे तक चलेंगी सर्द हवाएं

शाम को 100 बवालियों का दूसरा पोस्टर और जारी किया जाएगा। एसएसपी ने बताया कि जो भी सड़कें तोड़ी गई हैं, रेलिंग तोड़ी गई है, चौकी फूंकी गई है। उन सभी की भरपाई इन पोस्टर वाले दंगाइयों से और अन्य नामजद लोगों से की जाएगी। जो भी इन लोगों की सूचना देगा उनका नाम और मोबाइल नंबर गुप्त रखा जाएगा। इतना ही नहीं उनको उचित इनाम भी दिया जाएगा। जरूरत पडऩे पर उसको पूरी सुरक्षा भी प्रदान की जाएगी।

Hindi News / Meerut / CAA: मेरठ के बवालियों के पोस्टर जारी, पहचान करने वालों को पुलिस देगी इनाम, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो