scriptMeerut: रात को पथराव की सूचना के बाद दौड़ पड़ी फोर्स, वहां पहुंचने पर मामला दूसरा निकला, देखें वीडियो | police force ran after information of stone pelting at night in meerut | Patrika News
मेरठ

Meerut: रात को पथराव की सूचना के बाद दौड़ पड़ी फोर्स, वहां पहुंचने पर मामला दूसरा निकला, देखें वीडियो

Highlights

देर रात हापुड रोड पर पथराव से फिर मची अफरातफरी
पुलिस अधिकारियों ने आनन-फानन में कर दिया रूट डायवर्ट
मेरठ में हुए बवाल के इलाकों में अभी भी है फोर्स तैनात

मेरठDec 24, 2019 / 10:44 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। नागरिकता संशोधन बिल (CAA) को लेकर बीती शुक्रवार हुई हिंसा के बाद सोमवार की देर रात फिर से पथराव हो गया। पथराव की सूचना से पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। कई थानों का फोर्स तीन तरफ से हापुड रोड को घेरता हुआ आगे बढने लगा। जब मौके पर पहुंचे तो मामला दूसरा ही नजर आया। इसके बाद पुलिस (Police) ने राहत की सांस ली। महानगर के हालात इन दिनों ये हैं कि जरा सा पत्ता हिलने पर भी पुलिस के अलाधिकारियों की गाडिय़ां मौके की ओर भागना शुरू कर देती हैं। कुछ ऐसा ही देर रात को हुआ।
यह भी पढ़ेंः CAA: बवाल में कश्मीरियों और बांग्लादेशियों के शामिल होने का अंदेशा, शुरू हुई जांच, देखें वीडियो

सोमवार रात कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि हापुड़ रोड पर शिव मंदिर और इस्लामाबाद चौकी के बीच में पथराव हो गया है। सूचना पर पुलिस फोर्स दौड़ पड़ी। आरएएफ ने भी मोर्चा संभाल लिया। हापुड़ रोड पर दौड़ रहे ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया। वहीं पीएसी कमांडेट नितिन तिवारी भी अपनी बटालियन के साथ मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढेंः VIDEO: मेरठ में उपद्रव करने वाले शरारती तत्वों की शामत

पुलिस ने बताया कि टेंपो चालक का किसी सवारी से विवाद हो गया था। इस दौरान दोनों पक्षों में पथराव हो गया था। उसकी सूचना किसी ने कंट्रोल रूम को दे दी थी। लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि पथराव टेंपो चालक और सवारी के विवाद में हुआ था।
एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि किराए के रूपये को लेकर कुछ विवाद हो गया था। जिसके कारण आपस में मारपीट हो गई थी। इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव कर दिया। किसी ने ये सूचना पुलिस को दी। जिस पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस और अन्य अधिकारियों ने समझा-बुझाकर वहां से रवाना कर दिया।

Hindi News / Meerut / Meerut: रात को पथराव की सूचना के बाद दौड़ पड़ी फोर्स, वहां पहुंचने पर मामला दूसरा निकला, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो