scriptइस महामंडलेश्वर ने शराब की दुकानें खोले जाने के विरोध में मोदी-योगी को पत्र लिखकर की ये मांग | Mahamandleshwar wrote letter to Modi-Yogi protest against liquor shop | Patrika News
मेरठ

इस महामंडलेश्वर ने शराब की दुकानें खोले जाने के विरोध में मोदी-योगी को पत्र लिखकर की ये मांग

Highlights

कहा- शराब के सेवन से घरों में बढ़ जाएंगे अपराध
सरकारी राशन-खाना लेने वाले अब लाइनों में लगे हुए
लोगों ने शराब की दुकानें खोलने पर विरोध जताया

 

मेरठMay 06, 2020 / 12:57 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। मेरठ समेत पूरे प्रदेशभर में शराब की दुकानें तो खुल गईं। इससे जहां शराब के शौकीनों की मौज आई है, वहीं समाज में बड़े पैमाने पर इसका विरोध भी शुरू हो चुका है। महामंडलेश्वर और सनातन धर्म परिषद उप्र के उपाध्यक्ष महेन्द्र नाथ ने शराब की दुकानें खुलने के विरोध में पीएम मोदी और सीएम योगी को पत्र लिखा है।
यह भी पढ़ेंः पुलिस विभाग को मास्क और सेनेटाइजर सप्लाई करने वाला मिला कोरोना संक्रमित, तीन दिन में मिले 61 मरीज

उन्होंने लिखा है कि शराब के ठेके पर शराब खरीदने वालों को आधार कार्ड से बिक्री की जाए। शराब की दुकानें खोले जाने से घरों में अपराध बढ़ेगा। लॉकडाउन के दौरान लोगों के घरों में खाने को तो है नहीं लेकिन वे लोग शराब की लाइनों में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग खाना और राशन की लाइनों में लगकर सरकारी सुविधा का लाभ उठा रहे थे, वे आज शराब खरीदने के लिए लंबी-लंबी लाइनों में लगे हैं। उन्होंने कहा कि इनके पास शराब खरीदने के लिए 1500 और 700 रूपये कहां से आ रहे हैं। इसकी जांच होनी चाहिए। इससे कोरोना संक्रमण को बढ़ावा मिलेगा।
यह भी पढ़ेंः कांस्टेबल पत्नी की हत्या के आरोपी सिपाही ने दबिश देने पहुंची दिल्ली पुलिस के सामने खुद को गोली से उड़ाया, जानिए पूरा मामला

अन्य युवकों राजपाल त्यागी, राजीव और रंजीत ने भी मेरठ में शराब की दुकानों के खुलने का विरोध किया है। इन लोगों का कहना है कि इससे कोरोना संक्रमण बढ़ेगा। सरकार को अभी शराब की दुकानें नहीं खोलनी चाहिए। बता दें कि कोरोना संकट के कारण डेढ़ माह के लंबे अन्तराल के बाद मंगलवार को जिले में खुली शराब की दुकानों पर शराबियों की भारी भीड़ उमड़ी थी। पुलिस ने शराब ठेकों पर मौजूद रहकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराकर व्यवस्था बनवायी। बीती 25 मार्च से लाकडाउन लागू होते ही सरकारी शराब के ठेकों पर ताले लटक गये थे। ठेकों पर तालाबंदी के चलते रोजाना मदिरा का सेवन करने वालों में भारी बेचैनी थी।

Hindi News / Meerut / इस महामंडलेश्वर ने शराब की दुकानें खोले जाने के विरोध में मोदी-योगी को पत्र लिखकर की ये मांग

ट्रेंडिंग वीडियो