scriptभाजपा नेता के पिता को कोरोना की पुष्टि, घर पर रहकर लोगों की मदद को कहा गया | BJP leader father Corona confirmation in Meerut | Patrika News
मेरठ

भाजपा नेता के पिता को कोरोना की पुष्टि, घर पर रहकर लोगों की मदद को कहा गया

Highlights

महानगर अध्यक्ष के करीबी भाजपा नेता के पिता कोरोना पॉजिटिव
पुत्र समेत परिवार के अन्य सदस्यों को भी किया गया क्वारंटीन
संक्रमित मरीज के पुत्र ने पार्टी के कार्यक्रमों में लिया था हिस्सा

 

मेरठApr 22, 2020 / 11:32 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। भाजपा महानगर अध्यक्ष के करीबी और पार्टी की महानगर कार्यकारिणी के सदस्य के पिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से भाजपाइयों में खलबली मच गई है। दरअसल, संक्रमित मरीज का बेटा पार्टी के तमाम कार्यक्रमों और राशन वितरण में भी महानगर अध्यक्ष के साथ रहा था। इस मरीज के बेटे समेत पूरे परिवार को क्वारंटीन किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने महानगर अध्यक्ष को भी उनके घर पर क्वारंटीन कर दिया है। साथ ही शहरभर में चलाई जा रही मोदी-योगी रसोई बंद करने और सभी कार्यकर्ताओं को घर पर रहते हुए या निजी स्तर पर प्रशासन की मदद करने को कहा गया है।
यह भी पढ़ेंः कैंट में कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला मिलने के बाद सेना हुई अलर्ट, क्यूआरटी को किया सतर्क

कोरोना को लेकर लॉकडाउन की घोषणा के बाद भाजपा ने बैठकों को तो रोक दिया था, लेकिन गरीबों तक राशन पहुंचाने एवं अन्य कार्यों के लिए कार्यकर्ता पूरी तरह सक्रिय थे। इस दौरान न तो शारीरिक दूरी का ध्यान रखा गया और न ही भीड़ कम करने का। भाजपाई बड़ी संख्या में ऐसी जगह पहुंच रहे थे। चाहे वह कम्यूनिटी किचन हो या फिर राशन वितरण का मामला। इन समेत कई कार्यक्रमों में महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल एवं उनकी पूरी टीम अक्सर नजर आती थी। अब स्वास्थ्य विभाग ने महानगर अध्यक्ष को उनके घर पर क्वारंटीन कर दिया है।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: मेरठ के मेडिकल कालेज से दस मरीज फरार, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

सीएमओ डा. राजकुमार ने बतया कि भाजपा नेता के पिता टेलीमेडिसिन के जरिए इलाज करा रहे थे। चिकित्सक ने उन्हें कोरोना जांच की सलाह दी थी। इस पर उन्होंने प्राइवेट लैब में जांच कराई, उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी। इसके बाद उन्हें मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। उनकेे बेटे और पत्नी समेत चार सदस्यों को क्वारंटीन करके सैंपल लिया गया है। उनकी रिपोर्ट के आधार पर चेन का पता लगाने के लिए संपर्क वाले लोगों की सूची बनाई जाएगी। इसके बाद सभी को क्वारंटीन कर उनका सैंपल लेकर कोरोना की जांच कराई जाएगी। शहर के साबुन गोदाम में रहने वाले नए कोरोना संक्रमित के इलाके को भी सील कर दिया गया है।

Hindi News/ Meerut / भाजपा नेता के पिता को कोरोना की पुष्टि, घर पर रहकर लोगों की मदद को कहा गया

ट्रेंडिंग वीडियो