scriptविधायक अब्बास अंसारी और भाई उमर अंसारी के मकान पर चला बुलडोजर | MLA Abbas Ansari and brother Umar Ansari Bulldozer run on house | Patrika News
मऊ

विधायक अब्बास अंसारी और भाई उमर अंसारी के मकान पर चला बुलडोजर

Mukhtar Ansari के बेटे Abbas Ansari और Umar Ansari के नाम से दो मंजिला मकान था। जिसे सिटी मजिस्ट्रेट के आदेश पर ध्वस्त कर दिया गया।
 
 
 
 

मऊMar 03, 2023 / 07:37 pm

Adarsh Shivam

Bulldozer action on MLA Abbas Ansari and Umar Ansari

विधायक अब्बास अंसारी के मकान पर बुलडोजर चलते हुए

मऊ विधायक अब्बास अंसारी का मकान शुक्रवार को जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलवा कर ध्वस्त कर दिया। जहांगीराबाद क्षेत्र में विधायक अब्बास अंसारी और उनके भाई उमर अंसारी के नाम से दो मंजिला मकान था। जिसे सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अवैध घोषित कर दिया था। साथ ही उस मकान को ध्वस्त करने का आदेश दिया था।
जिलाधिकारी ने ध्वस्तीकरण का दिया आदेश
इसके विरोध में बाहुबली मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी। मगर, हाईकोर्ट ने दायर याचिका को खारिज कर दिया था। उनकी फाइल को दोबारा जिलाधिकारी कोर्ट मऊ में भेज दिया गया। वहां जिलाधिकारी ने ध्वस्तीकरण का आदेश दिया। इसके बाद शुक्रवार को जिला प्रशासन ने उक्त मकान का ध्वस्तीकरण शुरू करा दिया।
यह भी पढ़ें

अतीक अहमद के करीबी सफदर अली के घर पर चला बुलडोजर

मऊ नगर मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह ने बताया, “मुख्तार अंसारी, उनके बेटों अब्बास अंसारी और उमर अंसारी ने इस भूमि पर बिना मानचित्र पास कराए अवैध निर्माण करवाया था। जमीन किसी अन्य व्यक्ति की है, इसके लिए उन्हें नोटिस दिया गया और जवाब आने पर निर्णय आया कि इस मकान का ध्वस्तिकरण हो।”

Hindi News / Mau / विधायक अब्बास अंसारी और भाई उमर अंसारी के मकान पर चला बुलडोजर

ट्रेंडिंग वीडियो