scriptMau News: बिना जांच के डॉक्टर ने कर दिया बच्चेदानी का अधूरा ऑपरेशन, परिजनों का हंगामा | Patrika News
मऊ

Mau News: बिना जांच के डॉक्टर ने कर दिया बच्चेदानी का अधूरा ऑपरेशन, परिजनों का हंगामा

मऊ की पुरानी तहसील स्थित मृत्युंजय अस्पताल का है। यहां पर एक महिला की रिपोर्ट बिना देखे ही डॉक्टरों ने ऑपरेशन करना शुरू कर दिया।

मऊOct 16, 2024 / 09:51 pm

Abhishek Singh

मऊ में आए दिन निजी अस्पतालों की मनमानी और लापरवाही सामने आती रहती है। ताजा मामला मऊ की पुरानी तहसील स्थित मृत्युंजय अस्पताल का है। यहां पर एक महिला की रिपोर्ट बिना देखे ही डॉक्टरों ने ऑपरेशन करना शुरू कर दिया।
ऑपरेशन में जैसे ही पेट खोला गया उसके बाद डॉक्टरों ने बच्चेदानी में सूजन बता कर ऑपरेशन करने से मना कर दिया।इस बात पर परिजनों ने बीती रात लगभग 10 बजे अस्पताल में हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

घटना के संबंध में पीड़िता नीलम सिंह के भाई शिवानंद ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टरों ने बिना आवश्यक जांच के ऑपरेशन कर दिया। बाद में बच्चेदानी में सूजन बता कर ऑपरेशन अधूरा छोड़ दिया। इससे अब मरीज की जान भी जा सकती है।
पीड़िता के भाई ने मऊ के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर भी गंभीर आरोप लगाए। उसने कहा कि अधिकारियों की मिली भगत से ही ऐसे फर्जी अस्पताल संचालित हो रहे।
परिजनों ने कहा कि यदि अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वो इसके खिलाफ डीएम से लेकर सीएम तक शिकायत करेंगे।
हंगामे के बाद पहुंची पुलिस ने समझा बुझा कर मामला शांत कराया। उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Hindi News / Mau / Mau News: बिना जांच के डॉक्टर ने कर दिया बच्चेदानी का अधूरा ऑपरेशन, परिजनों का हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो