scriptMathura News: सपा से मेयर कैंडिडेट का कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल, प्रेस कांफ्रेंस कर दी सफाई | Obscene video of SP mayoral candidate Tulsiram from Mathura goes vir | Patrika News
मथुरा

Mathura News: सपा से मेयर कैंडिडेट का कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल, प्रेस कांफ्रेंस कर दी सफाई

Mathura Mayor Candidate: मथुरा के समाजवादी पार्टी के मेयर पद के उम्मीदवार तुलसीराम का एक कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है।

मथुराApr 20, 2023 / 07:35 pm

Shivam Shukla

Tulsiram Sharma

UP Nikay Chunay 2023

UP Nikay Chunay 2023: यूपी में निकाय चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। इसी बीच मथुरा से समाजवादी पार्टी के मेयर कैंडिडेट तुलसीराम शर्मा कथित वीडियो वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
दरअसल, मेयर पद के उम्मीदवार तुलसीराम का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट ने आज यानी गुरुवार को एक प्रेस वार्ता कर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने वायरल हो रहे इस वीडियो को साजिश करार दिया है। साथ ही अपनी पार्टी के लोगों पर आरोप लगाया है।
जी न्यूज के मुताबिक सपा ने तुलसीराम का नामांकन लिया वापस
आपको बता दें कि मथुरा वृंदावन निगर निगम से समाजवादी पार्टी ने मेयर पद के लिए तुलसीराम शर्मा को अपना कैंडिडेट बनाया है। उन्होंने सपा के सिंबल पर नामांकन भी कर दिया। नोमिनेशन के बाद तुलसीराम शर्मा का एक कथित आपत्तीजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी न्यूज के मुताबिक एक न्यूज पेपर में खबर प्रकाशित हुई है कि आपत्तिजनक वीडियो की वजह से समाजवादी पार्टी ने तुलसीराम शर्मा का नामांकन वापस ले लिया। ऐसे में तुलसीराम ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले में अपना पक्ष रखा है।

Hindi News / Mathura / Mathura News: सपा से मेयर कैंडिडेट का कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल, प्रेस कांफ्रेंस कर दी सफाई

ट्रेंडिंग वीडियो