scriptPetrol Diesel Price Today : दो दिन की राहत के बाद महानगरों में आई स्थिरता, जानिए अपने शहर के दाम | Petrol Diesel Price Today Delhi Kolkata Mumbai Chennai 26th March 2021 | Patrika News
बाजार

Petrol Diesel Price Today : दो दिन की राहत के बाद महानगरों में आई स्थिरता, जानिए अपने शहर के दाम

Petrol Diesel Price Today : देश की राजधानी दिल्ली समेत चार महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। वहीं एनसीआर के शहरों नोएडा, गाजियाबाद और गुरुगाम में महंगा हुआ है।

Mar 26, 2021 / 06:52 am

Saurabh Sharma

,

Petrol and diesel prices: पेट्रोल-डीजल के दाम 19वें दिन स्थिर,Petrol and diesel prices: पेट्रोल-डीजल के दाम 19वें दिन स्थिर

नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल की कीमत ( Petrol Diesel Price Today ) में दो दिन की राहत के बाद देश के चारों महानगरों में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। सभी महानगरों में गुरुवार वाले दाम ही लागू होंगे। वहीं दिल्ली एनसीआर के बाकी शहरों नोएडा, गाजिया गुरुग्राम में पेट्रोल और डीजल महंगा हुआ है। जबकि फरीदाबाद में पेट्रोल और डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं है। आपको बता दें कि बीते दो दिनों से पेट्रोल और डीजल की कीमत में गिरावट देखने को मिल रही थी। देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की कीमत में 35 पैसे प्रति लीटर से ज्यादा गिरावट देखने को मिल चुकी है।

महानगरों में पेट्रोल की कीमत
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में पेट्रोल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। देश की राजधानी दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई के लोगों को गुरुवार वाले दाम ही चुकाने होंगे। आपको बता दें कि गुरुवार को पेट्रोल के दाम कम होने के बाद क्रमश: 90.78 रुपए, 90.98 रुपए, 97.19 रुपए और 92.77 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं।

यह भी पढ़ेंः- Petrol Diesel Price Today : लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल हुआ सस्ता, फटाफट जानिए नए रेट्स

महानगरों में डीजल के दाम
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों महानगरों में डीजल की कीमत में दो दिन की गिरावट के बाद स्थिरता देखने को मिली है। अब चारों महानगरों में गुरुवार वाले दाम ही चुकाने होंगे। गुरुवार को जब डीजल की कीमत में गिरावट आई थी तो दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में डीजल की कीमत क्रमश: : 81.10 रुपए, 83.98 रुपए, 88.20 रुपए और 86.10 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं।

एनसीआर शहरों में बढ़े दाम
वहीं दूसरी ओर एनसीआर के चार शहरों में से तीन में पेट्रोल और डीजल की कीमत में इजाफा देखने को मिला है। नोएडा में पेट्रोल और डीजल की कीमत में 2 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है। जिसके बाद दाम क्रमश: 89.08 रुपए और 81.56 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। जबकि गाजियाबाद में पेट्रोल 20 पैसे और डीजल 20 पैसे महंगा हुआ है। जिसके बाद यहां पर पेट्रोल 88.93 रुपए और डीजल 81.39 रुपए प्रति लीटर हो गया है। गुरुग्राम में पेट्रोल और डीजल की कीमत में 16 पैसे प्रति लीटर की तेजी देखने को मिली है। जिसके बाद दाम क्रमश: 88.73 रुपए और 81.68 रुपए प्रति लीटर हो गई है। फरीदाबाद में पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर हैं। यहां गुरुवार को पेट्रोल के दाम 89 रुपए और डीजल की कीमत 81.92 रुपए प्रति लीटर थी।

Hindi News / Business / Market News / Petrol Diesel Price Today : दो दिन की राहत के बाद महानगरों में आई स्थिरता, जानिए अपने शहर के दाम

ट्रेंडिंग वीडियो