scriptएमपी के बड़े कथावाचक को पाकिस्तान से आया फोन, सिर कलम करने की मिली धमकी | mp news prominent storyteller from MP received call from Pakistan, threat of beheading | Patrika News
मंडला

एमपी के बड़े कथावाचक को पाकिस्तान से आया फोन, सिर कलम करने की मिली धमकी

MP News: मध्यप्रदेश के मंडला जिले में कथा कर रहे महामंडलेश्वर स्वामी आत्मानंद गिरी को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है।

मंडलाOct 11, 2024 / 01:56 pm

Himanshu Singh

mp news
MP News: मध्यप्रदेश के मंडला से बड़ा मामला सामने आया है। जहां महामंडलेश्वर स्वामी आत्मानंद गिरी जी को जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी शिकायत महाराज ने थाने में जाकर कराई है। इन दिनों महामंडलेश्वर श्रीराम की कथा कर रहे हैं।

महाराज को पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन


महामंडलेश्वर आत्मानंद गिरी जी महाराज ने बताया कि उन्हें पाकिस्तान के नंबर से फोन आया था। कॉल करने वाले ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। फोन पर महामंडलेश्वर को बोला गया कि महाराज वक्फ बोर्ड और राष्ट्र पर बोलना बंद कर दें नहीं तो तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे। इस पर स्वामी आत्मानंद ने जवाब देते हुए कहा कि मैं उस टुकड़े-टुकड़े गैंग को खुल चैलेंज देता हूं कि देश या विदेश के जिस कोने में कहे मैं आने के लिए तैयार हूं।

‘खून से तिलक करो और गोलियों से आरती’- आत्मानंद गिरी जी महाराज


स्वामी आत्मानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि विश्व है पुकारता, पुकारती है भारतीय, खून से तिलक करो गोलियों से आरती। अगर राष्ट्र के लिए मेरा बलिदान लिखा होगा तो मुझे परवाह नहीं। मैं राष्ट्र के लिए जिंदा हूं और जब तक सांस चलेगी राष्ट्र के लिए जिंदा रहूंगा। वक्फ का विरोध करूंगा, इस्लाम, ईसाइयों का विरोध करूंगा।

Hindi News / Mandla / एमपी के बड़े कथावाचक को पाकिस्तान से आया फोन, सिर कलम करने की मिली धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो