scriptपूर्व सरपंच ने नवनिर्वाचित सरपंच को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल | Former sarpanch ran and beat the newly elected sarpanch in mandala | Patrika News
मंडला

पूर्व सरपंच ने नवनिर्वाचित सरपंच को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

पुलिस और राजस्व अधिकारियों की मौजूदगी में पिटता रहा सरपंच

मंडलाSep 05, 2022 / 03:22 pm

Hitendra Sharma

patrika_mp.jpg

मंडला. प्रदेश के आदिवासी जिले मंडला में नवनिर्वाचित सरपंच पर पूर्व सरपंच ने को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पिटाई का विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला जिले की नैनपुर तहसील की पिंडरई चौकी का बताया जा रहा है। यहां अवैध अतिक्रमण पर कार्यवाही करने पंचायत की टीम पहुंची थी। तभी पूर्व उपसरपंच और उनके साथ कुछ लोगों ने लाठी रॉड से पंचायत टीम पर हमला कर दिया। सरेआम बीच बाजार में सरपंच को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। खास बात यह है कि पूरे हंगामे के दौरान पुलिस चुपचाप खड़ी देखती रही।

यह भी पढ़ें

राजस्थान से एमपी के बीच 180 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ेगी ट्रेन



बताया जा रहा है कि पुलिस ने हमलावर पूर्व उपसरपंच और उनके साथियों को रोकने की कोशिश तो की। लेकिन ज्यादा कुछ कर नहीं सकी। अब इस मामले में दोनों पक्षो की शिकायत के आधार पर पिंडरई पुलिस जांच कर रही है।

पंचायत के पंच और सरपंचों ने आरोप लगाया है कि पूर्व सरपंच और उपसरपंच ने पद का दुर्पयोग करते हुए अपने कार्यकाल में यात्री प्रतिक्षालय में अवैध दुकानों का निर्माण किया था। अवैध निर्माण को लेकर नोटिस दिया गया और जब अतिक्रमण नहीं हटाया तो रविवार को सरपंच ने पुलिस और राजस्व टीम के साथ द्वारा अतिक्रमण हटाने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें

MP: सरकार ने कर्मचारियों को दी बड़ी सौगात, अब नहीं कटेगा वेतन

सरपंच को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौके पर मौजूद पुलिस और राजस्व के अधिकारियों ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया गया, लेकिन मामला बढ़ता चला गया। घटना के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dh9dk

Hindi News / Mandla / पूर्व सरपंच ने नवनिर्वाचित सरपंच को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो