scriptगिनीज बुक में दर्ज होगा इस बार का दीपोत्सव, मंत्री जयवीर सिंह ने दिया बड़ा बयान  | This time's Deepotsav will be recorded in the Guinness Book, Minister Jaiveer Singh gave a big statement | Patrika News
मैनपुरी

गिनीज बुक में दर्ज होगा इस बार का दीपोत्सव, मंत्री जयवीर सिंह ने दिया बड़ा बयान 

Deepotsav 2024: दीपोत्सव की तैयारी को लेकर प्रदेश की सरकार तत्पर। इस बार के दीपोत्सव की तैयारी को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। आइये बताते हैं जयवीर सिंह ने क्या कहा

मैनपुरीOct 12, 2024 / 06:06 pm

Nishant Kumar

Jaiveer Singh on Deepotsav

Jaiveer Singh on Deepotsav

 Deepotsav 2024: दीपोत्सव की तैयारी को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने कमर कस ली है। प्रदेश में दीपोत्सव को भव्य और दर्शनीय बनाने को लेकर तैयरियां शुरू हो गयी हैं। उत्तर प्रदेश सरकार ने इस बार वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का दावा किया है। प्रदेश सरकार के मंत्री ने कहा है कि इस बार का दीपोत्सव एतिहासिक होने वाला है। 

मंत्री ने क्या कहा ?

मैनपुरी से बीजेपी विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार में पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने कहा है कि हमलोग लगातार गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का काम कर रहे हैं। हर साल ऐसा होता है कि हम अपना रिकॉर्ड खुद ही तोड़ते हैं। इस बार भी हम अपना पुराना कीर्तिमान दीयों की संख्या के आधार पर तोड़ेंगे। इस बार नया कीर्तिमान बना करके गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराएंगे। 
यह भी पढ़ें

नाथपंथ की परंपरा का अनुसरण करते दिखे सीएम योगी आदित्यनाथ, विशेष परिधान में गोरखनाथ जी के समक्ष लगाई हाजिरी

उपचुनाव को लेकर जयवीर सिंह ने क्या कहा ?

प्रदेश में हो रहे उपचुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि  कोई प्रत्याशी होगा कमल का निशान पर उसको वोट मिलेगा। संगठन और शीर्ष नेतृत्व जिसे जिम्मेदारी देगी उसे कमल के निशान पर जनता वोट देकर जिताएगी।

Hindi News / Mainpuri / गिनीज बुक में दर्ज होगा इस बार का दीपोत्सव, मंत्री जयवीर सिंह ने दिया बड़ा बयान 

ट्रेंडिंग वीडियो