scriptअखिलेश-राहुल की संगत में रहने वाले लोग भूल जाते हैं भाषा की मर्यादा, केशव प्रसाद मौर्य का अफजाल अंसारी पर पलटवार | Patrika News
मैनपुरी

अखिलेश-राहुल की संगत में रहने वाले लोग भूल जाते हैं भाषा की मर्यादा, केशव प्रसाद मौर्य का अफजाल अंसारी पर पलटवार

Keshav Prasad Maurya: सीएम योगी आदित्यनाथ पर दिए सपा सांसद अफजाल अंसारी के बयान पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो भी अखिलेश यादव और राहुल गांधी की संगत में रहता है, वह भी भाषा की मर्यादा भूल जाता है।

मैनपुरीSep 27, 2024 / 09:22 am

Aman Pandey

Mainpuri news, mainpuri latest news, mainpuri today news, mainpuri viral news, deputy cm keshav prasad maurya, karhal assembly, minister asim arun, assembly by-election, mainpuri, Mainpuri News in Hindi, Latest Mainpuri News in Hindi, Mainpuri Hindi Samachar
Keshav Prasad Maurya: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “अफजाल अंसारी जैसे लोगों के बयान पर जवाब देने का मतलब है कि उनके कद को बढ़ाना। मेरा मानना है कि सभी को भाषा की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए। भाषा की मर्यादा पर ना तो राहुल गांधी और ना ही अखिलेश यादव का कोई ख्याल रहता है। जो लोग इनकी संगत में रहते हैं, वह भी भाषा की मर्यादा को भूल जाते हैं।”

‘यूपी पुलिस से भी ढूंढ निकालेगी’

Keshav Prasad Maurya ने सपा नेता के पास से बरामद हुए नकली नोटों के मामले पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “नकली नोट बनाने, भ्रष्टाचार करने और माफियागिरी या दंगा करने का काम जो भी करेगा, उसको ये पता होना चाहिए कि अगर वह पाताल में भी छुपेगा तो उत्तर प्रदेश की पुलिस उसे ढूंढ निकालेगी और कानून के कठघरे में खड़ा कर सजा दिलाने का काम करेगी।”

‘तिरुपति मंदिर मामले में होगी सख्त कार्रवाई’

केशव प्रसाद मौर्य ने तिरुपति मंदिर के प्रसाद पर चल रही राजनीति को लेकर कहा, “यह आस्था से जुड़ा हुआ मामला है और आंध्र प्रदेश सरकार ने इस मामले में एसआईटी का भी गठन किया है। मुझे लगता है कि दूध का दूध पानी का पानी होगा और जिसने भी ऐसा काम किया है, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।”

‘अखिलेश यादव ने लांघ दी है मर्यादा की सीमा’

अखिलेश यादव द्वारा एसटीएफ को स्पेशल ठाकुर फोर्स कहे जाने पर उन्होंने पलटवार किया। उन्होंने कहा, “अखिलेश यादव की बेचैनी है, जिस तरह से हर अपराध के पीछे समाजवादी पार्टी का कोई नेता या कार्यकर्ता पकड़ा जाता है तो वह बौखला जाते हैं। इस प्रकार की भाषा पूर्व मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता है और अगर उन्होंने इस तरह का बयान दिया है तो उन्होंने मर्यादा की सीमा को लांघने का काम किया है।”
यह भी पढ़ें

बिजली चोरी छापेमारी में अधिकारियों के यहां पकड़ी चोरी, कार्रवाई से मचा हड़कंप

‘उपचुनाव में सभी 10 सीटों पर खिलेगा कमल का फूल’

केशव प्रसाद मौर्य ने डिंपल यादव के बयान का जिक्र करते हुए कहा, “डिंपल यादव एक सांसद हैं, अगर उनके पास मथुरा में मिलावटी खोए पाने जाने का कोई सबूत है तो वह जिला प्रशासन को बताएं। हम जांच करवाएंगे और दोषियों पर कार्रवाई भी करेंगे। हम उम्मीद करते हैं कि जिस तरह की घटना तिरुपति मंदिर में हुई है, ऐसा यहां कभी न हो।” डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि यूपी में होने वाले उपचुनाव में सभी 10 सीटों पर कमल का फूल खिलेगा।

Hindi News / Mainpuri / अखिलेश-राहुल की संगत में रहने वाले लोग भूल जाते हैं भाषा की मर्यादा, केशव प्रसाद मौर्य का अफजाल अंसारी पर पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो