scriptCG Accident: तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में मासूम, सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा | speeding truck, accident happened while crossing the road | Patrika News
महासमुंद

CG Accident: तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में मासूम, सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

CG Accident: अपने घर से रोड क्रास कर कुछ सामान लेने के लिए किराना दुकान जा रही थी। इसी बीच ट्रक सीजी 04 एमसी 7433 ने दीक्षा को अपनी चपेट में ले लिया।

महासमुंदOct 25, 2024 / 07:44 pm

Love Sonkar

CG Accident

oplus_0

CG Accident: एनएच-353 पर ग्राम खोपली पड़ाव के आगे फुलवारी चौक पर सड़क हादसे में मासूम बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 7.30 बजे दीक्षा गुप्ता पिता राजेन्द्र गुप्ता(6) अपने घर से रोड क्रास कर कुछ सामान लेने के लिए किराना दुकान जा रही थी। इसी बीच ट्रक सीजी 04 एमसी 7433 ने दीक्षा को अपनी चपेट में ले लिया। घायल अवस्था में दीक्षा को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र बागबाहरा लाया गया।
यह भी पढ़ें: CG Accident News: खड़े ट्रक से टकराकर बाइक चालक, एक की मौत, एक घायल

जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से गांव में शौक की लहर दौड़ गई। इधर, ट्रक चालक दुर्घटना होने के बाद ट्रक को वहीं छोड़कर सीधे थाने पहुंच गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ट्रक में सीमेंट लोड था। चालक बलौदाबाजार से सीमेंट की बोरी लेकर खरियार रोड जा रहा था।

तालाब में डूबने से बच्चे की मौत

जिला मुख्यालय के कुर्मीपारा तालाब में डूबकर एक बच्चे की मौत हो गई। रात तक बच्चे की पहचान नहीं की गई थी। कोतवाली थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया पिटियाझर की तरफ के चार-पांच बच्चे नहाने के लिए कुर्मीपारा तालाब गए थे। नहाते समय एक बच्चा डूब गया। बाकी बच्चे वहां से भाग गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस बच्चे की पहचान करने में जुटी हुई है।

Hindi News / Mahasamund / CG Accident: तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में मासूम, सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो