scriptCG Jail News: बंदी की जेल में मौत से मचा हड़कंप, तीन दिन पहले हत्या के आरोप में हुआ था बंद.. | CG Jail News: death of prisoner in jail | Patrika News
महासमुंद

CG Jail News: बंदी की जेल में मौत से मचा हड़कंप, तीन दिन पहले हत्या के आरोप में हुआ था बंद..

CG Jail News: जिले में जश्न ए आजादी के बीच कैदी की मौत की खबर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। महासमुंद जिला जेल मे बंद एक विचाराधीन कैदी की गुरुवार को मौत हो गई।

महासमुंदAug 16, 2024 / 04:16 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Jail News

CG Jail News

CG Jail News: महासमुंद से जेल में ही एक बंदी के मौत का मामला सामने आया है। जिला जेल में तीन दिन पहले पहुंचे एक बंदी की जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई है। जेल के डॉक्टर जहां बंदी को मानसिक रोगी और नशे का आदी होना बता रहे हैं। वहीं परिजन मौत को मारपीट की वजह बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें
CG Monsoon Update: अगले 24 घंटो में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, 3 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी, IMD का अपडेट जारी

CG Jail News: बंदी का चल रहा था उपचार

नीरज भाई पिता श्याम भोई हत्या के मामले में जिले के सांकरा थाना महासमुंद से जिला जेल 12 अगस्त को दाखिल किया गया था। जेल में बंदी नीरज भाई दो दिन 12 और 13 अगस्त को डिप्रेशन के चलते गुमशुम था। 14 तारीख की रात्रि 10 बजे जेल के भीतर अचानक से आक्रोषित होकर साथी बंदियों के साथ गाली गलोच करने लगा, जिस वजह से जेल प्रशासन ने कैदी नीरज भोई को बैरक के अंदर हांथ और पैर में हथकड़ी लगा कर रखा गया था।
हथकड़ी लगने के बावजूद बंदी नीरज भोई अपने साथी बंदियों को दांत से काट कर जख्मी कर दिया। 14 अगस्त की रात्रि लगभग 11.45 को बंदी मूर्छित होकर जमीन पर गिर गया था। जिसके बाद बंदी को रात्रि में लगभग 12 बजे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां 12.35 मध्य रात्रि को नीरज भोई की मौत हो गई है।

मृतक के परिजनों ने लगाया ये आरोप

बंदी की मौत की खबर सांकरा पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी जिसके बाद आज सुबह परिजन जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे थे। मृतक के परिजनों का आरोप है कि नीरज के साथ जेल दाखिल करने से पहले मारपीट की गई थी, जिसकी वजह से मौत हुई है।
यह भी पढ़ें

Swine Flu in CG: डायरिया, मलेरिया के बाद स्वाइन फ्लू को लेकर बज रही खतरे की घंटी,जानें अब तक कितने मिले मरीज

CG Jail News: वहीं जिला जेल के जेलर और डॉक्टरों का कहना है कि बंदी बहुत ज्यादा नशे का आदी था और नशा नहीं मिलने की वजह से वह पागलों की तरह हरकत वह जेल आने से पहले भी करता था, इस बात की पुष्टि नीरज भोई के साथ हत्या के मामले में जेल में बंदी नीरज भोई के जीजा ने की है। ऐसा जेल के जेलर का कहना है।

Hindi News/ Mahasamund / CG Jail News: बंदी की जेल में मौत से मचा हड़कंप, तीन दिन पहले हत्या के आरोप में हुआ था बंद..

ट्रेंडिंग वीडियो