scriptChhattisgarh News: कोलकाता में हुई घटना से आक्रोश ABVP ने किया विरोध प्रदर्शन, जलाया ममता सरकार का पुतला | Angered by the incident in Kolkata, ABVP staged a protest and burnt the effigy of Mamata government | Patrika News
महासमुंद

Chhattisgarh News: कोलकाता में हुई घटना से आक्रोश ABVP ने किया विरोध प्रदर्शन, जलाया ममता सरकार का पुतला

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में कोलकाता में हुई घटना से लोगो के अंदर काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। जिसके चलते महासमुंद के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महासमुंद इकाई ने महासमुंद में फव्वारा चौक पर पश्चिम बंगाल सरकार का पुतला दहन किया।

महासमुंदAug 18, 2024 / 11:44 am

चंदू निर्मलकर

mahasamud
Chhattisgarh News: कोलकाता में हुई घटना से आक्रोश अभाविप ने किया विरोध प्रदर्शन, जलाया ममता सरकार का पुतला पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ महीनों से महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं एवं सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई नहीं किए जाने पर (ABVP) अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महासमुंद इकाई ने महासमुंद में फव्वारा चौक पर पश्चिम बंगाल सरकार का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया है।
अभाविप के नगर मंत्री लवेश साहू ने बताया पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ महीनों से महिला सुरक्षा से संबंधित घटनाओं में गंभीर बढ़ोतरी हुई है। इन जघन्य अपराधों में शामिल दोषियों को ममता सरकार बचाने की कोशिश कर रही है। बंगाल में हो रहीं घटनाएं मानवता को शर्मसार कर रही हैं। इन सभी घटनाओं और ममता सरकार की चुप्पी के खिलाफ (ABVP) महासमुंद के कार्यकर्ताओं ने फव्वारा चौक पर ममता सरकार का पुतला जलाया।
यह भी पढ़ें

ABVP news : चंद्रपाल सिंह यादव बने ABVP के विभाग संयोजक

जाने ललित साहू ने क्या कहा

बता दे कि अभाविप महासमुंद के जिला संयोजक ललित साहू ने कहा कि ममता सरकार की इस असंवेदनशीलता व अपराधियों को संरक्षण देने की नीति के खिलाफ छात्र-छात्राओं में आक्रोश है। पुतला दहन के माध्यम से अभाविप ने यह संदेश दिया कि बंगाल की जनता और देशभर के युवा अब चुप नहीं बैठेंगे। दोषियों को सजा दिलाने और बंगाल में महिला सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

छात्रों ने दी चेतावनी

वही प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही कार्रवाई नहीं की गई, तो पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन होंगे। संगठन मंत्री शिवशंकर प्रजापति ने कहा कि इस विरोध का उद्देश्य महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए सरकार को जगाना है, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। इस मौके पर निखिल चंद्राकर, हमेंद्र चंद्राकर, मोहित तिवारी, आर्यन तारक, भारत लहरे उपस्थित थे।

Hindi News/ Mahasamund / Chhattisgarh News: कोलकाता में हुई घटना से आक्रोश ABVP ने किया विरोध प्रदर्शन, जलाया ममता सरकार का पुतला

ट्रेंडिंग वीडियो