scriptLucknow News: कैसरबाग मीडिएशन सेंटर में पत्नी ने पति को पीटा, कपड़े फाड़कर लूटे रुपये और चेन | Wife thrashes husband at Kaiserbagh Mediation Centre, robs him of cash, chain | Patrika News
लखनऊ

Lucknow News: कैसरबाग मीडिएशन सेंटर में पत्नी ने पति को पीटा, कपड़े फाड़कर लूटे रुपये और चेन

Lucknow News:लखनऊ के कैसरबाग मीडिएशन सेंटर में सुलह की कोशिश उस वक्त हंगामे में बदल गई जब एक पत्नी ने पति को पुलिस की मौजूदगी में ही पीट दिया। पति दिलीप ने आरोप लगाया कि पत्नी और उसके परिवार वालों ने उसे मारा, कपड़े फाड़े और उसकी चेन व रुपये छीन लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखनऊSep 08, 2024 / 08:27 am

Ritesh Singh

Husband-Wife

Husband-Wife

Lucknow News:लखनऊ के कैसरबाग मीडिएशन सेंटर में एक विवादित घटना सामने आई जब एक पत्नी ने अपने पति को खुलेआम मारा-पीटा और कपड़े फाड़ दिए। मामला तब शुरू हुआ जब बाराबंकी के शरीफाबाद निवासी दिलीप और उसकी पत्नी कामना के बीच सुलह के लिए पुलिस ने दोनों पक्षों को शुक्रवार को मीडिएशन सेंटर बुलाया था। सुलह की प्रक्रिया के दौरान करीब साढ़े तीन बजे, पत्नी कामना ने अपने भाई और अन्य परिजनों के साथ मिलकर पति दिलीप को जमकर पीटा।
यह भी पढ़ें

 लखनऊ में ढही निर्माणाधीन इमारत: अस्पताल में मची अफरा तफरी, 22 घायल भर्ती, 5 की मौत 

पीड़ित पति दिलीप ने पुलिस को दिए गए अपने प्रार्थना-पत्र में बताया कि घटना के दौरान उसकी पत्नी और उसके परिवार वालों ने उसके कपड़े फाड़ दिए, उसकी चेन और रुपये लूट लिए और जान से मारने की धमकी भी दी। पूरा वाकया मीडिएशन सेंटर की काउंसलर आरती के सामने हुआ।
यह भी पढ़ें

Good News: बलरामपुर अस्पताल में कड़ी सुरक्षा: तीमारदारों को पास, गार्ड्स को वॉकी-टॉकी, पूर्व सैनिक तैनात 

इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह के मुताबिक, पीड़ित पति दिलीप की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। पुलिस इस बात की पुष्टि कर रही है कि क्या सच में पत्नी और उसके परिवार ने मिलकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें

गणेशोत्सव 2024: बप्पा के दरबार में सुरक्षा और समर्पण का संदेश, 11 दिनों तक मचेगी धूम

इस मामले ने मीडिएशन प्रक्रिया की सुरक्षा और प्रभावशीलता पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं, क्योंकि घटना के दौरान पुलिस और महिला पुलिसकर्मी की उपस्थिति होने के बावजूद ऐसी हिंसक घटना को नहीं रोका जा सका। अभी तक पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है और जांच के बाद मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
यह भी पढ़ें

UP Police: दरोगा की पत्नी की गुहार: प्यार में भूला कर्तव्य, दर-दर भटक रही मां और बच्चे की कहानी

यह घटना मीडिएशन सेंटर के अंदर सुरक्षा इंतजामों को लेकर कई सवाल खड़े कर रही है। यह घटना घरेलू हिंसा और पारिवारिक विवादों के समाधान के लिए बनी प्रक्रियाओं के अंदर सुधार की जरूरत को दर्शाती है। पुलिस की जांच जारी है, और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है।

Hindi News/ Lucknow / Lucknow News: कैसरबाग मीडिएशन सेंटर में पत्नी ने पति को पीटा, कपड़े फाड़कर लूटे रुपये और चेन

ट्रेंडिंग वीडियो