scriptVideo : हाथरस भगदड़ पर सूरजपाल उर्फ ‘भोले बाबा’ का भावुक वीडियो वायरल | video statement of Surajpal aka 'Bhole Baba' on Hathras stampede | Patrika News
लखनऊ

Video : हाथरस भगदड़ पर सूरजपाल उर्फ ‘भोले बाबा’ का भावुक वीडियो वायरल

“दुख की घड़ी में शांति बनाए रखें, दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा,” – सूरजपाल उर्फ ‘भोले बाबा’

लखनऊJul 06, 2024 / 11:26 am

Ritesh Singh

Hathras satsang stampede

Hathras satsang stampede

Hathras Satsang Stampede: हाल ही में हाथरस में हुई भगदड़ की घटना पर सूरजपाल उर्फ ‘भोले बाबा’ ने एक वीडियो बयान जारी किया है। उन्होंने घटना पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, “हम 2 जुलाई की घटना के बाद बहुत ही व्यथित हैं। प्रभु हमें इस दुख की घड़ी से उभरने की शक्ति दे।”
यह भी पढ़ें

ED Raid: लखनऊ के प्रतिष्ठित संस्थान ED की छापेमारी, कर्मचारियों के सेल फोन जब्त

प्रशासन पर विश्वास बनाए रखने की अपील

सूरजपाल ने लोगों से प्रशासन पर भरोसा बनाए रखने की अपील की। उन्होंने विश्वास जताया कि सभी उपद्रवकारियों को सख्त सजा दी जाएगी। उन्होंने अपने वकील ए.पी. सिंह के माध्यम से समिति के सदस्यों से अनुरोध किया कि वे शोक संतप्त परिवारों और घायलों के साथ खड़े रहें और जीवन भर उनकी मदद करें।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी का निर्देश: मलिन बस्तियों का होगा कायाकल्प, बनेंगे बहुमंजिला भवन

पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना

भोले बाबा ने कहा, “हमने अपने वकील ए.पी. सिंह के माध्यम से समिति के सदस्यों से अनुरोध किया है कि वे शोक संतप्त परिवारों और घायलों के साथ खड़े रहें और जीवन भर उनकी मदद करें।” उनका यह बयान पीड़ित परिवारों और घायलों के प्रति संवेदना और समर्थन का प्रतीक है।
यह भी पढ़ें

Action: 8 जुलाई से अनफिट स्कूली वाहनों के खिलाफ 'Campaign' चलाएगा परिवहन विभाग

भोले बाबा के इस बयान से पीड़ित परिवारों को संबल मिलेगा और उन्हें यह विश्वास दिलाया जाएगा कि वे इस मुश्किल घड़ी में अकेले नहीं हैं। प्रशासन की ओर से भी उपद्रवकारियों को कड़ी सजा दिलाने का भरोसा जताया गया है।

Hindi News/ Lucknow / Video : हाथरस भगदड़ पर सूरजपाल उर्फ ‘भोले बाबा’ का भावुक वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो