scriptUttarakhand Weather Today: यूके के 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने अलर्ट जारी किया  | Uttarakhand Weather Today Heavy rain warning in 11 districts of UK IMD issued alert | Patrika News
लखनऊ

Uttarakhand Weather Today: यूके के 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने अलर्ट जारी किया 

Uttarakhand Weather Today: उत्तराखंड में बुधवार 26 जून को प्रदेश के अधिकतर जिलों में तेज बारिश होने की संभावना जताई गई है।

लखनऊJun 26, 2024 / 03:29 pm

Aman Kumar Pandey

Uttarakhand Weather Today
Uttarakhand Weather Update: मौसम विभाग ने उत्तराखंड में एक बार फिर से भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। प्रदेश में मानसून आने में अभी भी दो दिन बाकी है। मौसम विभाग ने आज यानी 26 जून को उत्तराखंड के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। 

उत्तराखंड के इन 11 जिलों में बारिश का अलर्ट (Uttarakhand Weather)

उत्तराखंड मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से प्रदेश के देहरादून, पिथौरागढ़,, चमोली, रुद्रप्रयाग, अल्मोड़ा, बागेश्वर, नैनीताल, उत्तरकाशी, चम्पावत, टिहरी और पौड़ी जिले में बिजली चमकने के साथ बारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। 
यह भी पढ़ें

संसद में शपथ लेते ही बीजेपी सांसद पर फायर हुए चंद्रशेखर आजाद, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के इन जिलों में बारिश का अलर्ट (Aaj Ka Mausam)

इसी के साथ ही मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के, वाराणसी, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, संत रविदास नगर, मऊ, बलिया, देवरिया, गोरखपुर, संत कबीर नगर, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज और सिद्धार्थ नगर में गरज चमक के साथ वज्रपात की चेतावनी जारी की है। इसके साथ ही गाजीपुर, मऊ, बलिया, देवरिया, गोरखपुर, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, वाराणसी, कुशीनगर, महराजगंज और सिद्धार्थनगर में आंधी चलने का भी अलर्ट जारी किया गया है।

Hindi News/ Lucknow / Uttarakhand Weather Today: यूके के 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने अलर्ट जारी किया 

ट्रेंडिंग वीडियो