scriptUP Politics: मायावती बनी BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष, अब क्या होगा अगला बड़ा कदम? | UP Politics Mayawati is national president of BSP, now what will be next big step?   | Patrika News
लखनऊ

UP Politics: मायावती बनी BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष, अब क्या होगा अगला बड़ा कदम?

UP Politics: मायावती के एक बार फिर से BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद, राजनीतिक हलकों में चर्चा शुरू हो गई है कि उनका अगला बड़ा कदम क्या होगा। पार्टी ने आकाश आनंद को भी भविष्य के नेता के रूप में प्रस्तुत किया है, जिससे संकेत मिलता है कि BSP आने वाले चुनावों के लिए एक नई रणनीति बनाने की तैयारी में है।

लखनऊAug 27, 2024 / 04:21 pm

Ritesh Singh

bsp supremo mayawati

bsp supremo mayawati

UP Politics: मायावती के पांचवें कार्यकाल के साथ BSP के लिए अगले कुछ साल बेहद महत्वपूर्ण होंगे। उनके नेतृत्व में, पार्टी यूपी और अन्य राज्यों में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए नई योजनाएं बना सकती है। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए, पार्टी ने नई रणनीतियों पर काम करने के संकेत दिए हैं, जिसमें आकाश आनंद की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।
यह भी पढ़ें

 UP Politics: मायावती फिर बनीं बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, आकाश आनंद होंगे उत्तराधिकारी

मायावती के सामने अब सबसे बड़ी चुनौती बीएसपी के जनाधार को बढ़ाना और युवाओं को पार्टी से जोड़ना है। इसके लिए आकाश आनंद का पार्टी में उभरता हुआ चेहरा एक बड़ी भूमिका निभा सकता है। पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करना, नए गठबंधन की संभावनाओं पर विचार करना और डिजिटल प्रचार को बढ़ावा देना भी बीएसपी के अगले कदम हो सकते हैं।

Hindi News/ Lucknow / UP Politics: मायावती बनी BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष, अब क्या होगा अगला बड़ा कदम?

ट्रेंडिंग वीडियो