scriptUttar Pradesh Budget 2023: यूपी के बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर बोलीं मायावती | UP Budget 2023 Mayawati spoke on Governor address, trying to cover up failures | Patrika News
लखनऊ

Uttar Pradesh Budget 2023: यूपी के बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर बोलीं मायावती

Budget Of Uttar Pradesh बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने राज्यपाल के अभिभाषण पर उठाए सवाल “राज्य सरकार की विफलताओं पर पर्दा डालने का एक निरर्थक प्रयास है।”

लखनऊFeb 20, 2023 / 11:10 pm

Ritesh Singh

 मायावती बोली- नहीं मिल पाएगा किसी को हक

मायावती बोली- नहीं मिल पाएगा किसी को हक

बजट सत्र के पहले दिन जहां सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया वही दूसरी तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आज राज्यपाल का अभिभाषण सरकार की विफलताओं को दर्शाता है जिससे जनता बहुत ही ज्यादा परेशान है,क्योंकि बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी और पिछड़ेपन जैसे खास मुद्दों पर पर्दा डालने की कोशिश की गई है उन्होंने कहाकि बीजेपी सरकार का बजट निराशाजनक ही होगा।
यह भी पढ़ें

Lucknow Special: महमूद अली अंसारी 50 साल से हरी टोपी लगा कर रहे शिव की पूजा, जानिए क्या कहते है लोग

मायावती बोलीं- नहीं मिल पाएगा किसी को हक

उन्होंने आगे कहा कि यूपी में सत्ता भोगी अपने दायित्वों को छोड़कर, सरकारी दावों के विपरीत काम कर रहा हैं। आज हर वर्ग सरकार की विद्रोही नीतियों की वजह से उससे दुखी है। जिसकी वजह से लोगों को इंसाफ नहीं मिल पा रहा है। यह सरकार की सबसे बड़ी विफलता है। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे।
यह भी पढ़ें

5 साल छोटे लड़के पर 3 साल के बच्चे की मां का आया दिल, फेसबुक फ्रेंड के साथ हो गई फरार

बजट सत्र इन खास मुद्दों पर हो सकती है बहस

विधानसभा का बजट सत्र हंगामे के साथ शुरू हुआ। सत्र को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। 21 फरवरी को 11 बजे फिर से विधानसभा की कार्यवाही शुरू होगी

Hindi News/ Lucknow / Uttar Pradesh Budget 2023: यूपी के बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर बोलीं मायावती

ट्रेंडिंग वीडियो