scriptLucknow Crime Video: लखनऊ की सुनसान राह पर करते थे लूट, एक गलती से चढ़े पुलिस के हथ्थे | Two robbers arrested in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

Lucknow Crime Video: लखनऊ की सुनसान राह पर करते थे लूट, एक गलती से चढ़े पुलिस के हथ्थे

Lucknow Crime: महंगे शौक पूरे करने के लिए महिलाओं, बुजुर्गों और युवतियों को बनाते थे निशाना। जानकीपुरम पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ा।

लखनऊJul 20, 2024 / 11:41 am

Ritesh Singh

Lucknow Crime Video

Lucknow Crime Video

Lucknow Crime : लखनऊ में सुनसान राहों पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहम्मद आमिर और उसका साथी मोहम्मद फरमान, जो अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए लूटपाट करते थे, आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/lucknow-news/dumper-accident-four-killed-as-truck-overturns-in-lucknowumper-in-lucknow-all-four-died-18854143" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/lucknow-news/dumper-accident-four-killed-as-truck-overturns-in-lucknowumper-in-lucknow-all-four-died-18854143" target="_blank" rel="noopener">Dumper accident: लखनऊ में डंपर ने चार को रौंदा, चारों की मौत 

पिछले कुछ दिनों में हुई लूटपाट की घटनाओं के बाद पुलिस सतर्क हो गई थी और सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों को पकड़ने में कामयाब रही। लुटेरे विशेष रूप से महिलाओं, बुजुर्गों और युवतियों को निशाना बनाते थे। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के पास से लूट का मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
यह भी पढ़ें

UP Constable Recruitment: सिपाही भर्ती मामले में प्रतीक्षारत IPS रेणुका मिश्रा को DGP मुख्यालय से किया गया संबद्ध

सीसीटीवी फुटेज से मिली सफलता

पिछले कुछ दिनों में हुई लूट की घटनाओं के बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को पहचानने में सफलता प्राप्त की और उन्हें भितौली के पास से गिरफ्तार कर लिया।

जानकीपुरम पुलिस की बड़ी सफलता

जानकीपुरम पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्यवाही करते हुए मोहम्मद आमिर और मोहम्मद फरमान को गिरफ्तार किया। पुलिस की इस सफलता से इलाके में राहत की सांस ली जा रही है।
यह भी पढ़ें

PCS अधिकारी अरुण कुमार सस्पेंड, जानिए वजह

लूटपाट का सामान बरामद

गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस ने लूट का मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस अब मामले की विस्तृत जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस गिरोह ने और कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है।
यह भी पढ़ें

लखनऊ और आसपास के पांच जिलों को SCR का दर्जा: 27 हजार वर्ग मील में विकास की नई पहल

लखनऊ में इस तरह की घटनाओं के बाद पुलिस की तत्परता और तत्पर कार्यवाही ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि अपराधियों के लिए कोई भी जगह सुरक्षित नहीं है।

यह भी पढ़ें

Microsoft Server Down: लखनऊ एयरपोर्ट पर 2 घंटे खड़ी रही शिवराज सिंह चौहान की फ्लाइट 

Hindi News/ Lucknow / Lucknow Crime Video: लखनऊ की सुनसान राह पर करते थे लूट, एक गलती से चढ़े पुलिस के हथ्थे

ट्रेंडिंग वीडियो