script‘सरकार के पास लोगों को गोबर के अलावा देने को कुछ नहीं’, सपा प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने भाजपा को घेरा | The government has nothing to give to people SP national spokesperson Ghanshyam Tiwari blames BJP | Patrika News
लखनऊ

‘सरकार के पास लोगों को गोबर के अलावा देने को कुछ नहीं’, सपा प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने भाजपा को घेरा

उत्तर प्रदेश में गोवंश देखभाल के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य में शत्रु संपत्तियों पर गौ माता के लिए नया घर बनाया जाएगा। योगी सरकार के इस फैसले को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है।

लखनऊOct 26, 2024 / 06:29 am

Prateek Pandey

sp leader ghanshyam tiwari
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने कहा कि योगी सरकार जनता में अपनी लोकप्रियता को खो चुकी है। वह न तो बेरोजगारी से लड़ सकती है, न महंगाई से लड़ सकती है। वह सिर्फ लोगों के अंदर दंगा भड़काने की सोच रखती है। वह लोगों को बेवकूफ समझती है इसलिए वह लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम करती है।

सरकार के पास लोगों को गोबर के अलावा देने को कुछ नहीं: घनश्याम तिवारी

घनश्याम तिवारी ने कहा, ‘आज पढ़े लिखे युवा भी बेरोजगार बैठे हुए हैं, उनको रोजगार नहीं मिल रहा है। महंगाई का बोझ आम आदमी से लेकर गरीब आदमी झेल रहा है। वहीं किसानों को इस सरकार ने प्रताड़ित किया है। मेरा मानना है कि जनता को बेवकूफ समझने वाली सरकार को आवाम जरूर खारिज करेगी’। घनश्याम तिवारी ने कहा कि इस तरह के फैसले सिर्फ यह साबित करते हैं कि योगी सरकार के पास लोगों को गोबर के अलावा देने को कुछ नहीं है। भाजपा सरकार ने संवैधानिक संस्थानों को नुकसान पहुंचाने का काम किया है। योगी सरकार के डरावने तंत्र के आगे हर संस्था अपने आप को बंधा हुआ महसूस करती है।
यह भी पढ़ें

दिवाली पर नहीं कटेगी बिजली, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया आदेश, 28 अक्टूबर से मिलेगा लाभ

कोर्ट को पहले इस मामले को देखना चाहिए: टी.एस. सिंहदेव

वहीं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता टी.एस. सिंहदेव ने कहा, ‘पहले तो यह देखना होगा कि सरकार के पास संपत्तियों को जब्त करने का कितना अधिकार है। मेरा कहना है कि कोर्ट को पहले इस मामले को देखना चाहिए। कोर्ट के फैसले के बाद शासन के स्तर पर इसको लेकर पहल हो सकती है। शासन देखे कि आज की हालात में कैसे गौ रक्षा की जा सकती है। मुख्य मार्ग पर दुकान खुली हुई है तो वहां पर गौ रक्षा कैसे हो सकती है। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि योगी सरकार क्या सोच रही है। यह कैसे संभव है, उन्हें यह बात बतानी चाहिए। बताना चाहिए कि पानी, चारे, साफ-सफाई की व्यवस्था को लेकर सरकार कैसे आगे बढ़ेगी। ये लोग कौन से युग में चले गए है, हमें पता नहीं’।

Hindi News / Lucknow / ‘सरकार के पास लोगों को गोबर के अलावा देने को कुछ नहीं’, सपा प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने भाजपा को घेरा

ट्रेंडिंग वीडियो