scriptराष्ट्रीय स्तर पर पहुंची बहराइच एनकाउंटर की बहस, जानें किसने क्या कहा… | The debate on Bahraich encounter reached national level, know who said what | Patrika News
लखनऊ

राष्ट्रीय स्तर पर पहुंची बहराइच एनकाउंटर की बहस, जानें किसने क्या कहा…

Bahraich Encounter की चर्चा प्रदेश ही नहीं पुरे देश में हो रही है। प्रदेश में हुई इस घटना को लेकर देश के अन्य राज्य के नेताओं ने क्या कहा आइये बताते हैं 

लखनऊOct 17, 2024 / 10:08 pm

Nishant Kumar

Bahraich Encounter

Political leaders on Bahraich Encounter

Bahraich Encounter लेकर प्रदेश ही पुरे देश में चर्चा है। देश के अलग-अलग दलों ने नेताओं अपनी बात कही है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत, मंत्री गिरिराज सिंह, मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय अलोक ने बहराइच एनकाउंटर पर बयान दिया है। 

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने क्या कहा ?

कांग्रेस के डिजिटल प्लेटफार्म और सोशल मीडिया अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है, कानून व्यवस्था बुरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। भाजपा में उत्तर प्रदेश में इतना भीतर घात है, योगी आदित्यनाथ की कुर्सी खतरे में है कि वे केवल उसी को बचाने में लगे हुए हैं।
सुप्रिया श्रीनेत ने आगे कहा कि जिस प्रदेश में ADG कानून-व्यवस्था को दंगा होने के 48 घंटे बाद बंदूक लेकर सड़क पर चलना पड़े, वहां की कानून-व्यवस्था क्या होगी आप समझ सकते हैं। उत्तर प्रदेश में हम बार-बार शांति बहाल करने की अपील कर रहे हैं। बहराइच के हालात सामान्य होने चाहिए लेकिन वे बद से बदतर होते जा रहे हैं। यह सच है कि उत्तर प्रदेश की जो पुलिस एक रूट पर व्यवस्था तक नहीं कर सकी वो एनकाउंटर करने में सबसे आगे रहती है। 
यह भी पढ़ें

बहराइच एनकाउंटर पर बीजेपी नेता मोहशीन रज़ा और सैयद ज़फ़र इस्लाम ने दिया बड़ा बयान, कहा-उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था … 

बीजेपी नेता अजय अलोक ने क्या कहा ?

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय अलोक ने कहा कि ये पुलिस पर निर्भर करता है कि एनकाउंटर किस परिस्थिति में हुआ। मुठभेड़ की मंत्रीस्तरीय जांच भी कराई जाती है। यूपी में 212 एनकाउंटर हुए हैं और एक भी एनकाउंटर पर कोर्ट ने सवाल नहीं उठाए हैं। 

Bahraich Encounter पर मंत्री गिरीराज सिंह ने क्या कहा ?

केंद्रीय टेक्सटाइल मिनिस्टर गिरीराज सिंह ने कहा कि ऐसे अपराधियों को तो खत्म कर देना चाहिए। वे जिंदा हैं यही काफी है। 

रवनीत सिंह बिट्टू ने दिया बयान 

Bahraich Encounter पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा, “कोई पुलिस कर्मी मारने के लिए फायरिंग नहीं करता है। पुलिस को तो उन्हें रोकना था। उनके(अपराधियों के) साथ जितनी सख्ती से योगी आदित्यनाथ पेश आ रहे हैं उतनी ही सख्ती से पेश आना चाहिए तभी कानून का राज बहाल रहेगा।”

Hindi News / Lucknow / राष्ट्रीय स्तर पर पहुंची बहराइच एनकाउंटर की बहस, जानें किसने क्या कहा…

ट्रेंडिंग वीडियो