scriptLucknow News : रेलवे ट्रैक में फंसा मासूम का पैर, पिता चीखता रहा, ऊपर से गुजर गई ट्रेन और फिर.. | Ten year old child dies after being hit by train in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

Lucknow News : रेलवे ट्रैक में फंसा मासूम का पैर, पिता चीखता रहा, ऊपर से गुजर गई ट्रेन और फिर..

Lucknow News : लखनऊ के मोहनलालगंज के पास कनकहा रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रैक के बीच एक बच्चे का पैर फंस गया। इसके बाद ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। रेलवे क्रॉसिंग की दूसरी ओर खड़ा पिता गश खाकर गिर पड़ा।

लखनऊMay 06, 2023 / 09:04 am

Vishnu Bajpai

Ten year old child dies after being hit by train in Lucknow
Lucknow News : लखनऊ के मोहनलालगंज के पास कनकहा रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रैक के बीच एक बच्चे का पैर फंस गया। इस दौरान लोगों ने शोर मचाया, लेकिन बच्चा अपना पैर छुड़ा नहीं सका। इसके बाद ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। यह दर्दनाक नजारा देख वहां खड़े राहगीरों के साथ ही रेलवे के गेटमैन की भी रूह कांप उठी। रेलवे क्रॉसिंग की दूसरी ओर खड़ा पिता गश खाकर गिर पड़ा।
मोहनलालगंज के कनकहा पर बंद रेलवे क्रांसिग को पार करते समय सुखराम (10) का पैर रेलवे ट्रैक के बीच फंस गया। वह पैर छुड़ाने की भरसक कोशिश करता रहा…पर सफल नहीं हुआ। तभी ट्रेन आ गई। फाटक के दूसरी तरफ खड़े उसके पिता भोला ने उसे तेज आवाज लगायी। गेटमैन और आसपास खड़े ग्रामीण सिहर उठे और शोर मचाने लगे।
यह भी पढ़ें

गैंगस्टर अनिल दुजाना की कहानी, रणदीप भाटी गैंग के सदस्य ने कराई शादी, कहां है पत्नी?

बदहवाश होकर बेटे को बचाने दौड़ा पिता, लोगों ने उसे रोका
भोला बदहवाश सा बेटे को बचाने के लिये ट्रैक की तरफ दौड़े, लेकिन लोगों ने पकड़ लिया। इसी बीच ट्रेन सुखराम को टक्कर मारते हुये गुजर गई।…फिर वहां सुखराम का क्षत-विक्षत शव ही दिखा। पिता भोला और वहां मौजूद लोग मासूम को ट्रेन से कटते देख सिहर उठे थे। पुलिस का कहना है कि सुखराम की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती थी।
यह भी पढ़ें

कभी सुंदर भाटी को अपना आदर्श मानता था अनिल दुजाना, ‌जानिए फिर क्यों बन गया जानी-दुश्मन?

ननिहाल से लौट रहा था मासूम
निगोहां के परसपुर ठठ्ठा में रहने वाला श्रमिक भवरेश्वर उर्फ भोला का बेटा सुखराम कनकहा में नानी के घर गया हुआ था। भोला शुक्रवार को उसे लेकर लौट रहा था। रास्ते में कनकहा रेलवे क्रासिंग बंद मिली। भोला ने ट्रेन गुजरने का इंतजार करने लगा। इस बीच सुखराम साइकिल से उतर कर रेलवे लाइन पार करने लगा। भोला ने बेटे को आवाज लगा कर रोकने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

25 हजार के जूते और 1.5 लाख की घड़ी पहनता था अनिल दुजाना, महंगी गाड़ियों का शौक

पिता की आवाज को सुखराम ने अनुसना कर दिया। फाटक के नीचे झुककर वह ट्रैक पर पहुंच गया। ट्रैक पर उसका पैर रेलवे लाइन जंक्शन में फंस गया। सुखराम पैर निकालने का प्रयास करने लगा, तभी ट्रेन आ गई। गेटमैन के साथ ही मौके पर मौजूद लोग शोर मचाने लगे। तभी ट्रेन ने सुखराम को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Hindi News/ Lucknow / Lucknow News : रेलवे ट्रैक में फंसा मासूम का पैर, पिता चीखता रहा, ऊपर से गुजर गई ट्रेन और फिर..

ट्रेंडिंग वीडियो