scriptIndian Railway: छपरा-मथुरा एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों का बदला मार्ग, निरस्त ट्रेनें हुई बहाल | Several trains, including Chhapra-Mathura Express, have been diverted | Patrika News
लखनऊ

Indian Railway: छपरा-मथुरा एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों का बदला मार्ग, निरस्त ट्रेनें हुई बहाल

North Eastern Railway: गोंडा-बुढ़वल के बीच तीसरी राप्तीसागर एक्सप्रेस देरी से, सीतापुर की ट्रेनों का लखनऊ मार्ग.

लखनऊJun 27, 2024 / 07:46 am

Ritesh Singh

North Eastern Railway

North Eastern Railway

North Eastern Railway : पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के गोंडा-बुढ़वल के बीच तीसरी राप्तीसागर एक्सप्रेस को देरी से चलाया जाएगा। विशेष बात यह है कि सीतापुर के रास्ते चलने वाली ट्रेनों को लखनऊ के रास्ते गुजारा जाएगा। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को छपरा से रवाना हुई 22531 छपरा-मथुरा जं. एक्सप्रेस को बदलकर मनकापुर-अयोध्या धाम जं.-अयोध्या कैट-बाराबंकी मार्ग से चलाया जा रहा है। इस ट्रेन का गोण्डा स्टेशन पर ठहराव नहीं होगा।
यह भी पढ़ें

CM Yogi के आदेश पर सील हुए ‘होटल लेवाना’ में अवैध निर्माण: अधिकारियों की मिलीभगत का पर्दाफाश

इसी क्रम में मुंबई एलटीटी से बुधवार को रवाना की गई 05326 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-गोरखपुर समर स्पेशल ट्रेन को बाराबंकी-अयोध्या कैट-अयोध्या धाम जं.-मनकापुर मार्ग से चलाया जाएगा। मंगलवार को रवाना की गई 05551 सहरसा-सरहिंद समर स्पेशल ट्रेन भी मनकापुर-अयोध्या धाम जं.-अयोध्या कैट-बाराबंकी-लखनऊ (उत्तर रेलवे) रोज़ा मार्ग से जाएगी। यह ट्रेन सीतापुर स्टेशन पर नहीं रुकेगी। इसके अलावा, कोच्चुवेली से बुधवार को रवाना की गई 12512 कोच्चुवेली-गोरखपुर राप्तीसागर एक्सप्रेस कोच्चुवेली से 240 मिनट की देरी से रवाना की गई।

निरस्त ट्रेनें बहाल

टिनिच रेलवे स्टेशन पर मंगलवार और बुधवार को नॉन इंटरलॉकिंग के कारण निरस्त ट्रेनें गुरुवार से बहाल हो जाएंगी। इन ट्रेनों में गोमती नगर-छपरा कचहरी (दोनों दिशाओं से), गोमतीनगर से नकहा जंगल और नकहा जंगल से गोमतीनगर के अलावा लखनऊ जं.-पाटलिपुत्र लखनऊ जं. को बहाल कर दिया गया है।

Hindi News/ Lucknow / Indian Railway: छपरा-मथुरा एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों का बदला मार्ग, निरस्त ट्रेनें हुई बहाल

ट्रेंडिंग वीडियो