scriptअखिलेश यादव ने जनता से पूछे 107 सवाल, लोग बोले- बीजेपी को फायदा पहुंचा रही ‘सपा’ | Samajwadi Party President Akhilesh Yadav prepared 107 questions against BJP public gave answers on social media Lok Sabha Elections 2024 updates | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव ने जनता से पूछे 107 सवाल, लोग बोले- बीजेपी को फायदा पहुंचा रही ‘सपा’

Akhilesh Yadav Questions: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जनता से 107 सवाल पूछे हैं। यह सभी सवाल भाजपा (BJP) से संबं‌धित हैं। आइए जानते हैं।

लखनऊMay 05, 2024 / 01:14 pm

Vishnu Bajpai

Akhilesh Yadav in Lok Sabha Elections 2024
Akhilesh Yadav in Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत पहले और दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। जबकि तीसरे चरण के तहत सात मई को मतदान होना है। इसको लेकर सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान में पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने 107 सवालों की सूची तैयार की है। इसे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर जनता के सामने पेश किया है। ये सभी सवाल भाजपा सरकार से संबंधित हैं।
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने सोशल मीडिया X अकाउंट पर तीन पेजों में सवाल लिखकर शेयर किया है। इसको लेकर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। सुधीर मिश्रा नाम के एक यूजर ने असदुद्दीन ओवैसी और अखिलेश यादव के साथ पूर्वांचल के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “मुख्तार मसीहा हैं, शहीद हैं : सपा नेता, मुख्तार अपराधी है, हत्यारा है, दंगाई है : जनता। सपा कभी सत्ता में आई तो हजारों मुख्तार पैदा करेगी, इसीलिए सपा को कभी सत्ता में ना आने देना। जनता को पता है दोनों तस्वीरों में फर्क नहीं है।
यह भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता शशि थरूर पर भड़के काशी के विद्वान, पीएम मोदी को बताया था ‘हिन्दू हृदय सम्राट’

सोशल मीडिया पर वरुण चौधरी नाम के एक यूजर्स ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “यह जोड़ी भी #कमाल की है जो #कमल का नाश कर रही है।” वहीं टाइम्स ऑफ बीएसपी नाम से अकाउंट धारक यूजर्स ने अखिलेश यादव का वीडियो शेयर करते हुए लिखा “शिवपाल के बाद अब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी चुनावी मंच से खुद को बीजेपी का टैग लगाकर कर कहा ” हम बीजेपी (BJP) वाले ऐसे नही है जो नफरत की राजनीति करें अब पूरा विश्वास हो गया @yadavakhilesh भी मुलायम सिंह की राह पर चलकर बीजेपी को खुले मंच से फायदा पहुंचा रहे है।”
यह भी पढ़ेंः मेरा अनाज और भूसा आप रख लीजिए, मैं जरूर जीतूंगा चुनाव…किसान की बात सुनकर सन्न रह गए बलिया डीएम

इसके अलावा सोशल मीडिया पर ‘बाबा का भक्त’ नाम से अकाउंट धारक यूजर्स ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से ही चार सवाल पूछ लिए हैं। ‘बाबा का भक्त’ नामके सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा “जनता के चंद सच्चे सवाल आपके लिए भी पहले उनका जवाब दें उसी से मालूम पड़ जायेगा के जनता किसे उखाड़ रही।”
1- पूरे प्रदेश में आपने अपने परिवार से पाँच लोगों को टिकट दिया क्या अन्य कोई यादव भाई/बहन टिकट के लिए उपयुक्त नहीं मिला आपको?
2- श्री राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा से दूरी और इफ़्तार पार्टी से करीबी क्या ये आपकी तुष्टिकरण की राजनीती नहीं?

3- आपकी पार्टी माफ़िया संरक्षण को इतना तवज्जो क्यूँ देती है क्या अतीक और मुख़्तार जैसे अपराधी आपके लिए मसीहा हैं?
4- आपकी पार्टी में सपा कार्यकर्ताओं के रूप में छुपे गुण्डों की प्रताड़ना उत्तर प्रदेश की जनता देख चुकी है वो अब आपको वोट क्यूँ दे?

Hindi News/ Lucknow / अखिलेश यादव ने जनता से पूछे 107 सवाल, लोग बोले- बीजेपी को फायदा पहुंचा रही ‘सपा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो