scriptनीट पर बवाल के बीच मायावती बोलीं- परीक्षाओं में अनिश्चितता को लेकर लोगों में बेचैनी, चिंता और गुस्सा | NEET UG re-exam results released Mayawati says anger people due to uncertainty in examinations | Patrika News
लखनऊ

नीट पर बवाल के बीच मायावती बोलीं- परीक्षाओं में अनिश्चितता को लेकर लोगों में बेचैनी, चिंता और गुस्सा

नीट पर बवाल के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि नीट यूजी और पीजी परीक्षाओं को लेकर जो अनिश्चितता बनी हुई है, उससे लोगों में बेचैनी, चिन्ता और आक्रोश है।

लखनऊJul 01, 2024 / 12:12 pm

Anand Shukla

NEET UG re-exam results released Mayawati says anger people due to uncertainty in examinations
बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने नीट परीक्षा में व्याप्त अनिश्चतिता पर चिंता जाहिर करते हुए समस्या का स्थाई समाधान निकालने की मांग की है। सोमवार को मायावती ने ‘X’ पर पोस्ट करते हुए लिखा, “देश में समय- समय पर होने वाली विभिन्न परीक्षाओं की पवित्रता के साथ ही वर्तमान में खासकर मेडिकल की नीट-यूजी और पीजी परीक्षाओं को लेकर जो अनिश्चितता बनी हुई है, उससे लोगों में बेचैनी, चिन्ता और आक्रोश की लहर स्वाभाविक, जिसका शीघ्र सही स्थाई समाधान निकालना बहुत ही जरूरी।”
उन्होंने कहा, “वैसे आल इण्डिया ही नहीं बल्कि यूपी समेत राज्यों में होने वाली परीक्षाओं में पेपर लीक और सरकारी भर्तियों में भ्रष्टाचार का मामला भी अति- गंभीर, दुःखद और चिन्तनीय। इन समस्याओं के प्रति किसी प्रकार की सरकारी लापरवाही और न ही राजनीति उचित बल्कि इसकी रोकथाम के लिए सख़्त कदम आवश्यक।”

Hindi News/ Lucknow / नीट पर बवाल के बीच मायावती बोलीं- परीक्षाओं में अनिश्चितता को लेकर लोगों में बेचैनी, चिंता और गुस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो