scriptLucknow Phool Mandi: हुसैनाबाद ट्रस्ट की जमीन पर लगी फूल मंडी हटाई गई | Lucknow Phool Mandi Flower market on Husainabad Trust land removed | Patrika News
लखनऊ

Lucknow Phool Mandi: हुसैनाबाद ट्रस्ट की जमीन पर लगी फूल मंडी हटाई गई

Lucknow Phool Mandi: लखनऊ के चौक स्थित कंचन मार्केट के सामने हुसैनाबाद ट्रस्ट की जमीन पर लगी फूल मंडी को नगर निगम टीम ने हटा दिया। इस कार्यवाही में हुसैनाबाद ट्रस्ट के लोग भी मौके पर मौजूद थे।

लखनऊJul 25, 2024 / 05:22 pm

Ritesh Singh

Lucknow Phool Mandi

Lucknow Phool Mandi: लखनऊ के चौक इलाके में स्थित कंचन मार्केट के सामने हुसैनाबाद ट्रस्ट की जमीन पर लगी फूल मंडी को नगर निगम की टीम ने ध्वस्त कर दिया। इस कार्यवाही में हुसैनाबाद ट्रस्ट के प्रतिनिधियों के साथ नगर निगम की टीम शामिल थी।

फूल मंडी हटाने की कार्यवाही

नगर निगम टीम और हुसैनाबाद ट्रस्ट के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर फूल मंडी को हटाने की प्रक्रिया शुरू की। JCB मशीन का इस्तेमाल करते हुए फूल मंडी को ध्वस्त किया गया। इस दौरान एसडीएम, एसीपी चौक और भारी पुलिस बल भी मौके पर तैनात रहा ताकि किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटा जा सके।
Lucknow Phool Mandi

प्रशासन की सख्ती

फूल मंडी हटाने की इस कार्यवाही में प्रशासन ने सख्ती दिखाई और किसी भी तरह के विरोध को दबाने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया। एसडीएम और एसीपी चौक खुद मौके पर मौजूद थे और पूरी कार्यवाही की निगरानी कर रहे थे।
हुसैनाबाद ट्रस्ट की जमीन पर अवैध रूप से लगी फूल मंडी को हटाने की इस कार्यवाही ने यह स्पष्ट कर दिया कि प्रशासन अवैध कब्जों के खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध है। इस कार्यवाही से भविष्य में अन्य अवैध कब्जों को भी हटाने का संदेश दिया गया है।

Hindi News/ Lucknow / Lucknow Phool Mandi: हुसैनाबाद ट्रस्ट की जमीन पर लगी फूल मंडी हटाई गई

ट्रेंडिंग वीडियो