scriptमशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी | Lucknow famous dancer Sapna Choudhary Arrest warrant issued | Patrika News
लखनऊ

मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

मशहूर डांसर व हरदिल अजीज सपना चौधरी पर मुसीबत के काले बादल मंडरा रहे हैं। सोमवार को कोर्ट में हाजिर न होने से नाराज लखनऊ एससीजेएम ने सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है।
 

लखनऊAug 23, 2022 / 11:20 am

Sanjay Kumar Srivastava

मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

मशहूर डांसर व हरदिल अजीज सपना चौधरी पर मुसीबत के काले बादल मंडरा रहे हैं। सोमवार को कोर्ट में हाजिर न होने से नाराज लखनऊ एससीजेएम ने सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। सपना चौधरी पर राजधानी लखनऊ में डांस का एक कार्यक्रम रद्द करने और टिकट का पैसा न लौटाने के 4 साल पुराने मामले में अदालत में सुनवाई चल रही है। इस मामले में सुनवाई के दौरान सपना चौधरी ने 10 मई को आत्‍मसमर्पण कर अंतरिम जमानत ली थी। आठ जून को सपना की नियमित जमानत भी सशर्त मंजूर हुई थी। पर सोमवार को इस मामले में सुनवाई थी और सपना अदालत में मौजूद नहीं रहीं। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय की है।
कार्यक्रम के पैसे नहीं लौटाए

मामला यह है कि, सपना चौधरी का राजधानी लखनऊ के स्मृति उपवन में 13 अक्टूबर 2018 को शाम 3 से 10 बजे तक डांस प्रोग्राम आयोजित होना था। इसके प्रोग्राम के प्रति टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300 रुपए में बेचे गए थे। पर कार्यक्रम नहीं होने के बाद दर्शकों ने हंगामा किया। और आयोजकों से टिकट के पैसे वापस करने की मांग की। पर आयोजकों ने पैसे नहीं लौटाए।
यह भी पढ़ें मोबाइल-लैपटॉप प्रयोग करने वाले 80 फीसद लोगों को नसों का दर्द, सावधान

आशियाना थाने में दर्ज है एफआईआर

सब इंस्पेक्टर फिरोज खान ने इस संबंध में 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम एफआईआर में दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें राम मंदिर ट्रस्ट को दान में मिले करोड़ों रुपए के सोने चांदी को परखेगी मिंट

बाकी ने हाजिर माफी की अर्जी दी

मिली जानकारी के अनुसार अदालत में सपना चौधरी की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी भी नहीं दी गई जबकि अन्‍य अभियुक्‍तों की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी लगाई गई थी।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1561790519134416896?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Lucknow / मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

ट्रेंडिंग वीडियो