scriptयूपी रोडवेज बस ड्राइवर्स को त्योहार से पहले बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलने जा रहा दिवाली तोहफा | good news for UP Roadways bus drivers and conductors before the festival, Diwali gift is going to be received soon | Patrika News
लखनऊ

यूपी रोडवेज बस ड्राइवर्स को त्योहार से पहले बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलने जा रहा दिवाली तोहफा

उत्‍तर प्रदेश राज्‍य सड़क परिवहन निगम ने गुरुवार को 6 करोड़ 70 लाख रुपये की धनराशि बस ड्राइवर्स और परिचालकों के लिए मंजूर कर दिया है। जल्द ही इन्हें इसका लाभ दिया जाएगा।

लखनऊOct 18, 2024 / 01:58 pm

Prateek Pandey

upsrtc news

यूपी रोडवेज बस ड्राइवर्स को त्योहार से पहले बड़ी खुशखबरी

यूपी रोडवेज बस चालकों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सितंबर महीने में वर्दी के भत्ते का ऐलान किया था। अब दिवाली से पहले इन भत्तों की राशि उनके खातों में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

नए ड्रेस में दिखेंगे बस चालक और परिचालक

उत्तर प्रदेश रोडवेज के बस चालकों और परिचालकों को नए कपड़े मिलने वाले हैं, जो उन्हें दिवाली के मौके पर दिए जाएंगे। परिवहन निगम हर बस चालक और परिचालक को सीधे उनके बैंक खातों में वर्दी के लिए पैसे भेजने वाला है। इससे हजारों ड्राइवर और कंडक्टर को लाभ मिलेगा।
यह भी पढ़ें

हिंसा में मारे गए रामगोपाल की पत्नी ने एनकाउंटर को बताया फर्जी, बोलीं- सिर्फ दिखाने के लिए…

हर दो साल में मिलते हैं वर्दी के पैसे

हर दो साल में वर्दी के लिए राशि ट्रांसफर की जाती है। इस बार 37 हजार ड्राइवर-कंडक्टर को 1800 रुपये दिए जाएंगे। इससे सरकार पर लगभग 6.70 करोड़ रुपये का खर्च आएगा। यह राशि एक से दो दिन में ट्रांसफर की जा सकती है।
यह भी पढ़ें

Lawrence Bishnoi के बाद उसके शार्प शूटर ने Salman Khan को दी बड़ी चुनौती, पुलिस के सामने कही चौंकाने वाली बात

आपको बता दें कि सितंबर में उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के एमडी मासूम अली सरवर ने कहा था कि अक्टूबर के पहले सप्ताह में यह राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी। अब दिवाली से पहले चालक और परिचालक नई वर्दी में नजर आएंगे।

Hindi News / Lucknow / यूपी रोडवेज बस ड्राइवर्स को त्योहार से पहले बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलने जा रहा दिवाली तोहफा

ट्रेंडिंग वीडियो