scriptElvish Yadav News: मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव से ईडी ने की आठ घंटे पूछताछ, मीडिया से की अभद्रता | ED questions YouTuber Elvish Yadav for eight hours in money laundering case | Patrika News
लखनऊ

Elvish Yadav News: मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव से ईडी ने की आठ घंटे पूछताछ, मीडिया से की अभद्रता

Money Laundering ED Inquiry: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत आठ घंटे तक पूछताछ के लिए बुलाया। ईडी ने एल्विश से रेव पार्टियों, सांप के जहर की सप्लाई, और विदेशी ट्रांजेक्शन से जुड़े कई सवाल किए, जिनका वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पूछताछ के दौरान एल्विश ने कई बार अधिकारियों को गुमराह करने की कोशिश की और मीडिया कर्मियों से भी अभद्रता की।

लखनऊSep 06, 2024 / 08:11 am

Ritesh Singh

Money Laundering ED Inquiry

Money Laundering ED Inquiry

Money Laundering ED Inquiry: लखनऊ के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में बृहस्पतिवार को यूट्यूबर एल्विश यादव से आठ घंटे तक मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत पूछताछ की गई। अधिकारियों ने एल्विश से उनकी रेव पार्टियों, संपत्ति और विदेशी ट्रांजेक्शन से जुड़े सवाल किए। सूत्रों के अनुसार, यादव ने कई सवालों पर चुप्पी साधी और कुछ सवालों का जवाब देने में असमर्थ रहे। पूछताछ के दौरान एल्विश ने अधिकारियों को गुमराह करने की भी कोशिश की।
यह भी पढ़ें

UP Railway: फेस्टिवल सीजन में राहत: आनंद विहार, कटरा, चंडीगढ़ के लिए स्पेशल ट्रेनें शुरू 

पूछताछ के बाद जब वे कार्यालय से बाहर निकले, तो मीडिया कर्मियों से बदतमीजी भी की। ईडी के सूत्रों का कहना है कि एल्विश को भविष्य में फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव का बड़ा आरोप: सुल्तानपुर एनकाउंटर को बताया ‘नकली’, सत्ता पक्ष पर साधा निशाना! 

एल्विश यादव पर आरोप है कि वे रेव पार्टियों में सांप के जहर की सप्लाई से जुड़े हैं। पिछले साल नोएडा में एक बैंक्वेट हॉल से पांच कोबरा समेत नौ सांप और 20 मिली सांप का जहर बरामद किया गया था। इस मामले में पुलिस ने एल्विश यादव और पांच अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
यह भी पढ़ें

Lucknow Police: राजधानी में हर पुलिसकर्मी की जवाबदेही तय, थानों में कामों का हुआ बंटवारा

खास बातें 

रकम और संपत्ति के सवालों पर रहे खामोश: एल्विश यादव से पूछताछ के दौरान उनसे सोशल मीडिया के जरिए खड़ी की गई संपत्ति, कंपनियों से मिले पैसे और विदेशी ट्रांजेक्शन के बारे में पूछा गया।
फिर बुलाया जा सकता है पूछताछ के लिए: ईडी ने एल्विश से फिर पूछताछ की संभावना जताई है, क्योंकि कई सवालों का जवाब अभी तक नहीं मिला है।

रेव पार्टी और सांप के जहर की सप्लाई का नेटवर्क: अफसरों ने उनसे सांपों की सप्लाई, नेटवर्क और कमाई के तरीकों पर सवाल पूछे, लेकिन यादव ने इन पर भी गुमराह किया।

Hindi News/ Lucknow / Elvish Yadav News: मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव से ईडी ने की आठ घंटे पूछताछ, मीडिया से की अभद्रता

ट्रेंडिंग वीडियो