scriptइस मशहूर फुटबॉलर की मौत, मैच खेलते समय आया हार्ट अटैक | Dehradun News Odisha goalkeeper Tanjin suffered heart attack while playing the match died | Patrika News
लखनऊ

इस मशहूर फुटबॉलर की मौत, मैच खेलते समय आया हार्ट अटैक

Dehradun News: देहरादून में फुटबाॅल खेलते समय ओडिशा के गोलकीपर तैंजीन टोकदेन की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

लखनऊJun 25, 2024 / 11:13 am

Sanjana Singh

Dehradun News

Dehradun News

Dehradun News: दून में चल रहे 40 प्लस नेशनल एपीएफए गोल्ड कप चैंपियनशिप में मैच खेल रहे ओडिशा के खिलाड़ी तैंजीन टोकदेन का खेलते-खेलते दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बीते कई सालों से फुटबॉल खेल रहे तैंजीन अपनी टीम के लिए गोल कीपिंग करते थे। 44 वर्षीय तैंजीन की गोल कीपिंग की बदौलत टीम ने चार मुकाबले जीत क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी।

मुकाबले के दौरान की सीने में दर्द की शिकायत

सोमवार को क्लेमेंट टाउन के तिब्बती स्कूल के मैदान में सुबह पोटला इलेवन ओडिशा और गेंगचुपा एफसी दिल्ली के बीच लीग मुकाबला खेला गया। इसी दौरान ओडिशा की टीम के गोलकीपर तैंजीन टोकदेन ने सीने में दर्द की शिकायत बताई। इसके बाद उन्हें मैदान में ही ऑक्सीजन लगाई गई, लेकिन दर्द बढ़ता गया। जिसके चलते उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।
अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तैंजीन की मौत की खबर सुन मैदान में शोक की लहर दौड़ गई। खिलाड़ियों ने मैदान से ही श्रद्धांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़ें

बस के कंडक्टर ने खरगोश का काटा किराया, वसूल लिए इतने पैसे

खेले गए ये तीन मैच

इससे पहले मैदान में एफसी हिमाचल और ढूंडूलीप लीजेंड एफसी देहरादून के बीच मैच खेला गया। इसमें देहरादून की टीम ने 5-0 के स्कोर से मुकाबला जीत लिया। दूसरा मैच डेकलिंग एससी उत्तराखंड और क्लेमेंटाउन लीजेंड देहरादून के बीच खेला गया। इसमें उत्तराखंड की टीम ने देहरादून की टीम को 2-1 से हराया। तीसरा मैच पोटला इलेवन ओडिशा और गेंगचुपा एफसी दिल्ली के बीच खेला गया। इसमें ओडिशा की टीम 8-3 से विजय रही।

Hindi News/ Lucknow / इस मशहूर फुटबॉलर की मौत, मैच खेलते समय आया हार्ट अटैक

ट्रेंडिंग वीडियो