scriptजनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई योगी सरकार : नसीमुद्दीन सिद्दीकी | congress leader nasimuddin siddiqui ask question to yogi sarkar | Patrika News
लखनऊ

जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई योगी सरकार : नसीमुद्दीन सिद्दीकी

कांग्रेस की ओर से पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने योगी आदित्यनाथ सरकार से पूछे पांच सवाल

लखनऊJul 13, 2021 / 02:14 pm

Hariom Dwivedi

congress leader nasimuddin siddiqui
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. पूर्व मंत्री व कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने योगी सरकार पर जनता से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया। प्रेसवार्ता में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा ने कहा था कि सरकार बनने पर संकल्प पत्र सरकारी दस्तावेज होगा और सभी संकल्प पूरे किए जाएंगे, लेकिन जितने वादे किये थे, उनको पूरा करने में उसने कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई। भाजपा ने जनता को भ्रमित कर उसके साथ धोखाधड़ी की है। उन्होंने कहाकि भाजपा ने शिक्षकों, शिक्षामित्रों से धोखा किया है। बेरोजगारों से किया वादा भी नहीं निभाया। किसान, अल्पसंख्यक और बुनकर भी ठगे महसूस कर रहे हैं।भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री जवाबदेही से लगातार बचने का प्रयास कर रहे हैं। कहा कि मेरा बीजेपी से सवाल है कि क्या यह संकल्प पत्र सिर्फ जनता को लुभाकर उसका वोट लूटने की साजिश का हिस्सा मात्र था?
कांग्रेस द्वारा भाजपा की योगी सरकार से 5 सवाल जनता की तरफ से प्रतिदिन करने की श्रृंखला के अंतर्गत आज तीसरे दिन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। भाजपा के लोक संकल्प पत्र में किये गए उसके वादों की याद दिलाते हुए पूछा कि योगी जी बतायें कि उनके संकल्पों का क्या हुआ? क्योंकि उत्तर प्रदेश जानना चाहता है।
कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार से पूछे गए 05 सवाल
1. शिक्षकों, शिक्षामित्रों के साथ किये वादों का क्या हुआ?
2. संकल्प पत्र में किसानों के साथ किये वादों का क्या हुआ?
3. संकल्प पत्र में छात्र/छात्राओं के साथ किया वादा क्यों नहीं निभाया?
4. संकल्प पत्र में मेगा फूड पार्क, फूड पार्क बनाने व फूड प्रोसेसिंग, दुग्ध आधारित उद्योगों के वादों का क्या हुआ?
5. संकल्प पत्र के विभिन्न वादों से क्यों मुकर रही योगी सरकार?

Hindi News / Lucknow / जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई योगी सरकार : नसीमुद्दीन सिद्दीकी

ट्रेंडिंग वीडियो