scriptCM योगी ने दिल्ली में की शाह और नितिन गडकरी से मुलाकात, राजनाथ सिंह से भी मिले | CM Yogi met Amit Shah Nitin Gadkari Rajnath Singh in Delhi after PM Modi oath ceremony | Patrika News
लखनऊ

CM योगी ने दिल्ली में की शाह और नितिन गडकरी से मुलाकात, राजनाथ सिंह से भी मिले

CM Yogi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शपथ ग्रहण के बाद अमित शाह, नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इसकी उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं।

लखनऊJun 10, 2024 / 02:43 pm

Sanjana Singh

CM Yogi

CM Yogi

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी 10 जून को नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह से मुलाकात कर उन्हें केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में फिर से मंत्री बनने पर बधाई दी। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ की आज ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात हो सकती है।
योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की तस्वीर को एक्स पर शेयर करते हुए कहा, “माननीय केंद्रीय मंत्री अमित शाह जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उन्हें बधाई दी। अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने हेतु आपका हार्दिक आभार!”
नितिन गडकरी के साथ मुलाकात की तस्वीर को साझा करते हुए योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर कहा, “नई दिल्ली में आज माननीय केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी से शिष्टाचार भेंट कर उन्हें बधाई दी। अपना अमूल्य समय प्रदान करने हेतु आपका हार्दिक आभार!”
राजनाथ सिंह के साथ मुलाकात की तस्वीर को शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक्स पर कहा, “माननीय केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उन्हें बधाई दी। अपना अमूल्य समय प्रदान करने हेतु आपका हार्दिक आभार!”

लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी में भाजपा की हार

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद भाजपा ने एनडीए के सहयोगी दलों के साथ मिलकर केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार का गठन कर लिया है। हालांकि, उत्तर प्रदेश में आए चुनावी नतीजों ने पार्टी आलाकमान को चिंतित कर दिया है और पार्टी इसकी समीक्षा भी कर रही है।
यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में यूपी के 2 की मौत, 33 गंभीर, सीएम योगी बोले- कायराना हरकत

 नरेंद्र मोदी ने ली अपने तीसरे कार्यकाल की शपथ

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी ने 9 जून को राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद सोमवार सुबह कार्यालय पहुंचकर प्रधानमंत्री के रूप में कार्यभार संभाल लिया। उनके साथ 71 मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली।

तीसरे कार्यकाल के कैबिनेट की पहली बैठक आज

राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित 30 नेताओं ने कैबिनेट मंत्री, 5 ने राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और 36 ने राज्य मंत्री के तौर पर शपथ ली। बताया जा रहा है कि आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा भी कर सकती हैं। आज शाम को 5 बजे मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के कैबिनेट की पहली बैठक भी होनी है।

Hindi News/ Lucknow / CM योगी ने दिल्ली में की शाह और नितिन गडकरी से मुलाकात, राजनाथ सिंह से भी मिले

ट्रेंडिंग वीडियो