scriptRajasthan News: अधिकारियों पर भड़के गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा – एसएचओ €क्या गुंडागर्दी करेंगे? | Gajendra Singh Shekhawat got angry on the officials in the meeting of Sankra Panchayat Samiti | Patrika News
जैसलमेर

Rajasthan News: अधिकारियों पर भड़के गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा – एसएचओ €क्या गुंडागर्दी करेंगे?

Rajasthan News: गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पीएचईडी के इंजीनियरों को लोग पीटते और धक्के मारते हैं। पुलिस का सहयोग नहीं मिलता है।

जैसलमेरSep 09, 2024 / 07:50 am

Rakesh Mishra

Gajendra Singh Shekhawat
Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के पोकरण-रामदेवरा प्रवास के दौरान केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सांकड़ा पंचायत समिति की बैठक में अधिकारियों पर भड़क पड़े। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए शेखावत ने कहा कि हमारे एसएचओ €क्या गुंडागर्दी करेंगे?
उन्होंने एसपी से पूछा कि जिले में €या हो रहा है? जब एसपी ने कहा कि उनके संज्ञान में मामला नहीं आया तो शेखावत ने कहा कि यह एसपी और उसके ऑफिस के बीच संवाद में लापरवाही का मामला है, इसे चेक किया जाए। ऐसे नहीं चलेगा। वहीं, उन्होंने पीने के पानी का खेती में उपयोग होने पर गुस्सा जताया।

पीने के पानी से खेती हुई तो कलक्टर और एसपी होंगे जिम्मेदार

शेखावत ने कहा कि पीएचईडी के इंजीनियरों को लोग पीटते और धक्के मारते हैं। पुलिस का सहयोग नहीं मिलता है। शेखावत ने कहा कि यदि पीने के पानी से कहीं कोई खेती कर रहा है तो पीएचईडी, कलक्टर और एसपी, तीनों जिम्मेदार होंगे। मैं राज्य सरकार को लिखूंगा कि इनकी अकर्मण्यता के कारण यह स्थिति है।

केंद्रीय मंत्री ने जल जीवन मिशन को लेकर लिया फीडबैक

बैठक में जनप्रतिनिधियों ने भी अपनी समस्याएं बताईं। शेखावत ने सभी प्रकरणों के शीघ्र समाधान के निर्देश दिए। केंद्रीय मंत्री ने पानी, बिजली, जल जीवन मिशन, वन विभाग सहित विभिन्न विभागों के कार्यों के संबंध में फीडबैक लिया। बैठक में पोकरण विधायक महंत प्रताप पुरी उपस्थित रहे।

Hindi News/ Jaisalmer / Rajasthan News: अधिकारियों पर भड़के गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा – एसएचओ €क्या गुंडागर्दी करेंगे?

ट्रेंडिंग वीडियो