script Lucknow Airport: लखनऊ एयरपोर्ट पर फिर हंगामा: मुंबई जाने वाले यात्रियों का प्रदर्शन जारी | Chaos at Lucknow airport. Commuters continue to protest in Mumbai | Patrika News
लखनऊ

 Lucknow Airport: लखनऊ एयरपोर्ट पर फिर हंगामा: मुंबई जाने वाले यात्रियों का प्रदर्शन जारी

Lucknow Airport पर एक बार फिर हंगामा हुआ, जब मुंबई जाने वाले यात्रियों ने एयर इंडिया की फ्लाइट AI 0626 के अचानक कैंसिल होने के बाद से कोई समाधान नहीं मिलने पर प्रदर्शन किया। यात्रियों का गुस्सा तब भड़क उठा जब 24 घंटे बीतने के बाद भी एयर इंडिया प्रशासन से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

लखनऊJul 15, 2024 / 02:34 pm

Ritesh Singh

Lucknow Airport

Lucknow Airport

Lucknow Airport: कल अचानक एयर इंडिया की फ्लाइट AI 0626 के कैंसिल होने से मुंबई जाने वाले यात्री काफी परेशान हो गए थे। एयरलाइन ने तत्काल कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की, जिससे यात्रियों में आक्रोश फैल गया।
यह भी पढ़ें

UP: 3 बार से ज्यादा चालान पर गाड़ी का Registration होगा कैंसिल – परिवहन मंत्री की चेतावनी

यात्रियों का हंगामा

कल शाम यात्रियों को समझा-बुझाकर होटल भेजा गया था, लेकिन आज सुबह वे फिर से एयरपोर्ट पर लौट आए और हंगामा किया। यात्रियों का कहना है कि एयर इंडिया प्रशासन सही जवाब नहीं दे रहा है और उनकी समस्याओं का समाधान करने में विफल रहा है।
यह भी पढ़ें

Heavy Rain Gomti River Flood: बाढ़ के कारण 500 से ज्यादा बच्चों का स्कूल बंद, 15 किमी पैदल चलने को मजबूर 

प्रशासन की प्रतिक्रिया

24 घंटे बीतने के बाद भी एयर इंडिया प्रशासन के पास इस समस्या का कोई ठोस जवाब नहीं है। यात्रियों का कहना है कि वे लगातार परेशान हो रहे हैं और एयरलाइन की ओर से कोई मदद नहीं मिल रही है।

यात्रियों की मांगें

यात्री मांग कर रहे हैं कि उन्हें तुरंत नई फ्लाइट का इंतजाम किया जाए या फिर उनके पैसे वापस किए जाएं। वे यह भी चाहते हैं कि एयर इंडिया प्रशासन उनकी समस्याओं को गंभीरता से ले और भविष्य में ऐसी स्थिति से निपटने के लिए बेहतर योजना बनाए।
यह भी पढ़ें

LDA Bulldozer: बुलडोजर चलाओ या लाठियां, नहीं तोड़ने देंगे अपना आशियाना

अगला कदम

यात्रियों का कहना है कि यदि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान नहीं हुआ, तो वे अपने प्रदर्शन को और बढ़ा सकते हैं। एयरपोर्ट प्रशासन और एयर इंडिया के अधिकारी इस समस्या को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब तक कोई ठोस नतीजा नहीं निकला है।
यह भी पढ़ें

Assembly Elections 2027: अब मोहर्रम का पता भी नहीं चलता: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ एयरपोर्ट पर मुंबई जाने वाले यात्रियों का हंगामा लगातार दूसरे दिन जारी है। एयर इंडिया प्रशासन के पास अभी भी इस समस्या का कोई स्पष्ट जवाब नहीं है, जिससे यात्रियों की नाराजगी और बढ़ रही है। देखना होगा कि यह स्थिति कब तक सामान्य होती है और यात्रियों को राहत मिलती है।

Hindi News/ Lucknow /  Lucknow Airport: लखनऊ एयरपोर्ट पर फिर हंगामा: मुंबई जाने वाले यात्रियों का प्रदर्शन जारी

ट्रेंडिंग वीडियो