script LDA: लखनऊ में अवैध निर्माणों पर बुलडोजर की गूंज, तालकटोरा में दहशत का माहौल | Buldozers echo on illegal constructions in Lucknow, panic in Talkatora | Patrika News
लखनऊ

 LDA: लखनऊ में अवैध निर्माणों पर बुलडोजर की गूंज, तालकटोरा में दहशत का माहौल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अवैध निर्माणों को तोड़ने की कार्रवाई लगातार जारी है। अकबरनगर ध्वस्तीकरण के बाद अब तालकटोरा वासियों में दहशत का माहौल है, जहां प्रशासन का बुलडोजर गरजने वाला है।

लखनऊJun 26, 2024 / 03:53 pm

Ritesh Singh

LDA Bulldozer

LDA Bulldozer

अकबर नगर में अवैध निर्माणों को ढहाए जाने के बाद अब प्रशासन का ध्यान तालकटोरा पर है। तालकटोरा रोड स्थित बालाजी मंदिर से हरचंदरपुर कनौरा रेलवे क्रॉसिंग तक सड़क के दोनों तरफ हुए अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ बुधवार को अभियान चलाया जाएगा।

दहशत और अफरा-तफरी का माहौल

अकबर नगर में ध्वस्तीकरण के बाद से तालकटोरा वासियों में दहशत का माहौल है। लोगों को घरों और दुकानों को खाली कर सामान हटाने की हिदायत हर रोज दी जा रही है, जिससे क्षेत्रीय लोगों में अफरा-तफरी मची हुई है। मौके पर नगर निगम की गाड़ियों के साथ बुलडोजर भी मौजूद हैं, जिससे लोगों में और भी डर का माहौल बन गया है।

प्रशासन का सख्त रवैया

प्रशासन ने साफ कर दिया है कि अवैध निर्माणों को किसी भी स्थिति में बरकरार नहीं रहने दिया जाएगा। पीडब्ल्यूडी, एलडीए और नगर निगम की संयुक्त टीम पुलिस की मौजूदगी में कार्रवाई करेगी। प्रशासन का कहना है कि अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ यह अभियान जारी रहेगा।
यह भी पढ़ें

Green vegetables Price: भीषण गर्मी में हरी सब्जियों के दाम आसमान छूने लगे, जनता परेशान

लखनऊ में अवैध निर्माणों के खिलाफ प्रशासन की सख्त कार्रवाई जारी है। अकबर नगर के बाद तालकटोरा में भी अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने की तैयारी की जा रही है। प्रशासन के इस सख्त कदम से क्षेत्रीय लोगों में दहशत और अफरा-तफरी का माहौल है, लेकिन प्रशासन ने साफ कर दिया है कि अवैध निर्माणों को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Hindi News/ Lucknow /  LDA: लखनऊ में अवैध निर्माणों पर बुलडोजर की गूंज, तालकटोरा में दहशत का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो