scriptबीजेपी नेता ने थाने के मुंशी को नहीं दिया पेन तो पकड़ लिया कॉलर | Bjp Leader Worker Constable Clash In Bareilly Police Station For Pen | Patrika News
लखनऊ

बीजेपी नेता ने थाने के मुंशी को नहीं दिया पेन तो पकड़ लिया कॉलर

थानाध्यक्ष ने किसी तरह समझा-बुझाकर भाजपा नेताओं को शांत करवाया। हालांकि, इस मामले में किसी ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है।

लखनऊDec 21, 2022 / 09:44 pm

Nazia Naaz

नौबत मारपीट तक पहुंच गई
बरेली के थाना प्रेमनगर में बीजेपी नेता को तहरीर लिखने के लिए पेन मांगना महंगा पड़ गया। थाने में भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं और मुंशी दीवान में नोंकझोंक हो गई।

मुंशी ने भाजपा कोषाध्यक्ष से हाथापाई कर कॉलर भी पकड़ा, जिससे कार्यकर्ता नाराज हो गए। थानाध्यक्ष ने माफी मांग कर मामला निपटाया। थानाध्यक्ष ने मुंशी की गलती भी स्वीकार की।
पत्र लिखने के लिए मांगा पेन, और हो गई बहस

प्रेम नगर थाने में मुंशी ने भाजपा युवा मोर्चा कोषाध्यक्ष से पेन मांगा, लेकिन कोषाध्यक्ष ने पेन देने से इनकार कर दिया। इसी बात पर बहस हो गई। हंगामा होने के बाद कई भाजपा नेता भी थाने पहुंच गए, उनसे भी पुलिसकर्मियों के साथ नोंकझोंक हुई।
काफी देर तक हंगामा चलता रहा। थानाध्यक्ष ने किसी तरह समझा-बुझाकर भाजपा नेताओं को शांत करवाया। हालांकि, इस मामले में किसी ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया है। मंगलवार को हुई इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है।
मुंशी ने कहा- मार्कर है, पेन नहीं, जबकि पेन टेबल पर ही था

कोषाध्यक्ष हरीश गौतम को कोई शख्स मैसेज पर गालियां लिखकर भेज रहा है। इसकी शिकायत करने वह थाने गए थे। हरीश की बात सुनने के बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मी ने अपनी बात लिखकर देने को कहा। जब हरीश ने इसके लिए मुंशी से पेन मांगा तो उन्होंने देने से इनकार कर दिया। मुंशी ने उनसे कहा कि उनके पास मार्कर है, पेन नहीं। हालांकि पेन उनके टेबल पर ही रखा हुआ था। इसी बात पर दोनों में बहस शुरू हो गई।
जातिसूचक शब्दों का भी किया इस्तेमाल

कोषाध्यक्ष हरीश गौतम ने तुरंत कार्यकर्ताओं को थाने बुला लिया। उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया। कहासुनी के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई। पुलिसकर्मी ने कोषाध्यक्ष की कॉलर तक पकड़ लिया। जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल करने का आरोप मुंशी पर लगा।
थानाध्यक्ष कराया मामला शांत, 12 नेता भी पहुंचे थाने

मामले की सूचना मिलने पर महानगर अध्यक्ष अमन सक्सेना, महामंत्री संजू गुप्ता, मंडल अध्यक्ष प्रिंस खंडेलवाल और धर्मेंद्र समेत 12 नेता भी प्रेमनगर थाने पहुंचे। उन्होंने इस मामले को उच्च अधिकारियों तक पहुंचाने की बात कही।
इसकी सूचना थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप को मिली तो वह भी थाने पहुंच गए। प्रेम नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया है। अब कोई विवाद नहीं है।

Hindi News/ Lucknow / बीजेपी नेता ने थाने के मुंशी को नहीं दिया पेन तो पकड़ लिया कॉलर

ट्रेंडिंग वीडियो